हादसा: सिल्लोड़ तहसील के पास एक्सीडेंट , 2 हादसों में बुझे 2 घरों के चिराग, 1 घायल

सिल्लोड़ तहसील के पास एक्सीडेंट , 2 हादसों में बुझे 2 घरों के चिराग, 1 घायल
  • तेज रप्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर
  • घटना के बाद आरोपी वाहन चालक फरार
  • दोनों घटनाओं पर मौके पर हुई मौत

डिजिटल डेस्क, सिल्लोड़ ( छत्रपति संभाजीनगर) । तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मारी, जिससे आजीनाथ रामराव येवले (43) की मौत हो गई, जबकि विनायक पुंडलिक शिंदे (39, दोनों निवासी मुर्डेश्वर धावडा) घायल हो गए। दूसरी घटना में बोलेरो ने बाइक चालक को कुचल दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका उपचार जारी है।

तेज रफ्तार वाहनों की टक्कर बन गई जानलेवा : पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिल्लोड़ से बाइक (एमएच 20, सीएम4711) से आजीनाथ येवले व विनायक शिंदे अपने गांव धावडा जा रहे थे। तभी गुरुवार शाम 6.30 बजे भराड़ी के पेट्रोल पंप के पास एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में आजीनाथ के मौके पर ही प्राण निकल गए और विनायक घायल हो गए। घायल का उपचार जारी है।

दूसरी घटना में धानोरा से दिगंबर रामराव काकड़े (41, धानोरा) बाइक (एमएच 20, एजेड 6455) से भराड़ी जा रहे थे। तभी सिल्लोड़-भराड़ी मार्ग पर वांगी फाटे के पास तेज रफ्तार बोलेरो जीप (एमएच04,एफडी) ने उनकी बाइक को उड़ा दिया, जिससे काकड़े सड़क पर गिर पड़े और जीप का पहिया सिर से गुजरने के चलते मौके पर ही काकड़े ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन व बीट जमादार यतीन कुलकर्णी घटनास्थल पहुंचे। इस बीच, बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। मृतक के भाई प्रकाश काकड़े की शिकायत पर ग्रामीण पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 279, 304(अ) व मोटर अधिनियम 134, 177 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।


Created On :   27 Jan 2024 10:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story