कलेक्टर की अपील: स्वयं करें मतदान, परिवार, पास-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें

स्वयं करें मतदान, परिवार, पास-पड़ोस के लोगों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें
  • ऋषभ सिटी कालोनी में अधिकारी-कर्मचारियों ने रैली निकालकर "सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो" के लगाए नारे
  • आगामी 7 मई को लोकसभा सीट के लिए होने वाले मतदान में सभी नागरिकों से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की
  • अपने मतदान का अधिकार व कर्तव्य बताया जा रहा है।

डिजिटल डेस्क,दुर्ग। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देश पर जिले में लोकसभा निर्वाचन-2024 अंतर्गत 7 मई को अधिक से अधिक मतदान हेतु मतदाताओं को जागरूक करने का सिलसिला आज भी जारी रहा।

निगम द्वारा कालोनीवार मतदाता जागरूकता अभियान किया जा रहा है। जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर सुश्री चौधरी ने आगामी 7 मई को लोकसभा सीट के लिए होने वाले मतदान में सभी नागरिकों से बढ़ चढ़कर मतदान करने की अपील की।

उन्होंने जिला एवं शहर के सभी मतदाताओं से आग्रह किया है कि खुद मतदान करें और परिवार एवं पास पड़ोस के नागरिकों को भी मतदान के लिए प्रेरित करें। आयुक्त लोकेश चन्द्राकर के मार्गदर्शन में अधिकारियों ने आज वार्ड 55 पुलगांव स्थित ऋषभ सिटी कालोनी व वार्ड 54 ऋषभ सिटी पोटिया चौक में नगर निगम ने कालोनी के घरों में जाकर मतदान के प्रति जागरूक किया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में कालोनीवासी लोक तंत्र को मजबूत करने और मतदान फीसदी बढ़ाने के लिए आगे आये। इस दौरान निगम अधिकारियों ने कालोनी के रहवासियों को मतदान का महत्व बताया।

इस अवसर पर स्वास्थ्य अधिकारी जावेद अली, श्री मुक्तेश कान्हा, श्रीमती रोशनी हिरवानी, श्री संतोष कसार, ब्रांड एम्बेसडर विश्वनाथ पाणिग्राही व कालोनी के रहवासी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। मतदाता जागरूकता अभियान के तहत कालोनी में रैली के द्वारा अधिकारी-कर्मचारियों ने सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो का नारा बुलंद किया।

जिला प्रशासन व निगम प्रशासन द्वारा लगातार मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए इस तरह का अभियान चला कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है एवं उनको अपने मतदान का अधिकार व कर्तव्य बताया जा रहा है।

इस अवसर पर स्वास्थ्य अधिकारी जावेद अली ने कालोनी के लोगों को मतदान हेतु शपथ दिलाते हुए लोकसभा निर्वाचन अंतर्गत 7 मई मतदान तिथि को अधिक से अधिक लोगों से अपने मतदान केंद्र में जाकर मतदान करने की अपील की है।

Created On :   3 May 2024 1:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story