जिला परिषद: जेम पोर्टल पर अपलोड टेंडर की रिपोर्ट तलब, 7 दिन में प्रशासन से रिपोर्ट मांगी

जेम पोर्टल पर अपलोड टेंडर की रिपोर्ट तलब, 7 दिन में प्रशासन से रिपोर्ट मांगी
  • जेम पोर्टल पर टेंडर अपलोड करने वालों की अब खैर नहीं
  • टेंडर की सात दिन में रिपोर्ट तलब

डिजिटल डेस्क, नागपुर. लोकसभा चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद जेम पोर्टल पर टेंडर अपलोड करने वालों की अब खैर नहीं। जिला परिषद उपाध्यक्ष कुंदा राऊत ने आचार संहिता अवधि में अपलोड किए टेंडर की सात दिन में रिपोर्ट तलब की है। आचार संहिता का उल्लंघन कर टेंडर अपलोड करने की होशियारी दिखाने वाले अधिकारियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने के प्रशासन को निर्देश दिए।

7 दिन में प्रशासन से रिपोर्ट मांगी

चुनाव आचार संहिता लागू होने पर अति उत्साही अधिकारियों ने जेम पोर्टल पर विविध सामग्री खरीदी के लिए जेम पोर्टल पर टेंडर अपलोड किए। आचार संहिताकाल में टेडर अपलोड कर आचार संहिता का उल्लंघन किए जाने का जिप स्थायी समिति की बैठक में सदस्यों ने प्रश्न उपस्थित किया।

उपाध्यक्ष कुंदा राऊत ने आचार संहिता अवधि में टेंडर अपलोड करनेवाले विभागों के अधिकारियों पर निशाना साधा। आचार संहिता का उल्लंघन कर सभी विभागों के टेंडर अपलोड की 7 दिन में प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है।

चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन कर दोषी पाए जानेवालों के खिलाफ अपराध दर्ज करने के प्रशासन को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि किस-किस विभाग ने टेंडर अपलोड किए, उसकी पुख्ता जानकारी उनके पास उपलब्ध है। जिप प्रशासन अपने कामकाज और चुनाव आचार संहिता को लेकर कितना गंभीर है, यह देखना है।

Created On :   25 April 2024 2:55 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story