सतना: गम में बदलीं शादी की खुशियां, सड़क दुर्घटना में युवती के चाचा और भाई की मौत, पिता की हालत गंभीर

गम में बदलीं शादी की खुशियां, सड़क दुर्घटना में युवती के चाचा और भाई की मौत, पिता की हालत गंभीर
  • गम में बदलीं शादी की खुशियां
  • सडक़ दुर्घटना में युवती के चाचा और भाई की मौत, पिता की हालत गंभीर
  • तिलक चढ़ाकर बाइक से लौट रहे लोगों को हाइवे पर अज्ञात वाहन ने मारी ठोकर

डिजिटल डेस्क, सतना। अमरपाटन थाना अंतर्गत पड़हा के पास अज्ञात वाहन की ठोकर लगने से बाइक सवार नाबालिग और उसके चाचा की मौत हो गई, जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने बताया कि ताला थाना क्षेत्र के ग्राम खडग़रा निवासी मथुरा कोल पुत्र रामगोपाल कोल रविवार रात को अपनी बेटी का तिलक लेकर बाबूपुर गया था, कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वह अपने बेटे पिंटू कोल 17 वर्ष और भाई रामजियावन कोल 52 वर्ष, के साथ मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था, रात तकरीबन 3 बजे जब बाइक सवार पड़हा के पास पहुंचे, तभी अज्ञात वाहन ठोकर मारकर भाग निकला। इस हादसे में रामजियावन की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पिता-पुत्र बुरी तरह जख्मी हो गए। दोनों लोगों को आनन-फानन संजय गांधी हॉस्पिटल रीवा ले जाया गया, जहां कुछ देर तक चले उपचार के बाद पिंटू ने भी दम तोड़ दिया। मथुरा की हालत चिंताजनक बनी हुई है, जिसे गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कर विशेषज्ञ डॉक्टरों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़े -चुनाव में सुरक्षा ड्यूटी के लिए तैयार सुरक्षाकर्मी, सशस्त्र सुरक्षा बल एवं होमगार्ड्स ने शहर में किया फ्लैग मार्च

घर में मचा हाहाकार, गांव में मातम ---

चाचा-भतीजे की मौत और घर के मुखिया का जीवन संकट में होने की खबर से परिवार में हाहाकार मच गया, जहां पहले शादी की तैयारियां जोरशोर से चल रहीं थीं, तमाम परिजन और रिश्तेदार खुशी-खुशी कार्यक्रमों में शामिल हो रहे थे, वहीं हादसे के बाद सबकुछ बदल गया और अब हर तरफ मातम पसर गया। यहां तक कि गांव के लोग भी पीडि़त परिवार के साथ खड़े हो गए हैं। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद अमरपाटन व रीवा से चाचा-भतीजे के शव पहुंचते ही परिजनों के आंसू छलक पड़े, तो वहीं ग्रामीणों का सैलाब उमड़ पड़ा।

यह भी पढ़े -रास्ते में मिले शराबियों ने युवक के साथ की मारपीट, मामला थाने में दर्ज

Created On :   23 April 2024 4:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story