फिल्म कलेक्शन: बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान, जाने बाकी फिल्मों का हाल

बॉक्स ऑफिस पर बेहद ही धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान, जाने बाकी फिल्मों का हाल
  • धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान
  • जाने बाकी फिल्मों को हाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म मैदान और अक्षय-टाइगर की एक्शन ड्रामा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है। दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर शूरुआत काफी शानदार रही। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का क्रेज फैंस के बीच खूब देखने को मिला था। वहीं, कई बड़े सेलेब्स अजय देवगन की मैदान की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लेकिन इन दोनों फिल्मों के रिलीज होने से करीना-तब्बू-कृति की फिल्म को काफी नुकसान हुआ है। फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान अब ये दोनों दी फिल्में बड़े ही धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म से काफी आगे चल रही है। वहीं, क्रू और गॉडजिला x कॉन्ग भी अपनी पकड़ बरकरार रखने में कामयाब रही हैं।

यह भी पढ़े -राजनीतिक दल के सपोर्ट वाला वीडियो हो रहा वायरल, एक्टर ने साइबर सेल में दर्ज कराई एफआईआर, कही ये बात

बड़े मियां छोटे मियां

बड़े मियां छोटे मियां ने ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस काफी अच्छी शुरुआत की थी। फिल्म ने पहले हफ्ते में पर शानदार कलेक्शन किया। हालांकि, सोमवार से फिल्म के कलेक्शन की रफ्तार धीमी नजर आ रही है। फिल्म ने पांचवें दिन दो करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, ताजा आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने दो करोड़ 25 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म की कुल कमाई अब 45.55 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -'कुबेर' के पोस्टर में पहचाने नहीं जा रहे तमिल सुपरस्टार धनुष

मैदान

मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया है। शानदार रिव्यूज मिलने के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई करने में असफल रही है। सोमवार को फिल्म ने एक करोड़ 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। ताजा अपडेट के मुताबिक मंगलवार को फिल्म ने एक करोड़ 65 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म की कुल कमाई अब 25.15 करोड़ रुपये हो गई है।

क्रू

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अब भी जारी है। पहले सप्ताह में फिल्म ने 43.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 21.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 19वें दिन फिल्म ने 47 रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 70.26 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़े -कथाकार फिल्म्स के 'मैं लड़ेगा' के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

गॉडजिला x कॉन्ग

हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाने की ओर बढ़ रही है। फिल्म को दर्शक खूब पसंंद कर रहे हैं। 19वें दिन इस फिल्म ने 65 लाख रुपये का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 90.52 करोड़ रुपये हो गया है।

Created On :   17 April 2024 5:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story