सलमान हाउस फायरिंग: सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी बोले- कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना...

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी बोले- कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना...
  • सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी
  • सलमान से मिलने पहुंचे सीएम एकनाथ शिंदे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 14 अप्रैल को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों ने तीन राउंड फायरिंग की। सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था। स्थानीय पुलिस और क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं सलमान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में इस घटना को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने इस दौरान ये भी खुलासा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने पूरे खान परिवार के लिए अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा प्रदान की है।

यह भी पढ़े -सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले पर सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी बोले- कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना...

सलीम खान ने कही ये बात

इंडिया टुडे के साथ बातचीत में, सलीम खान ने कहा, “ऐसे जाहिल लोगों के बारे में बात करने का कोई फायदा नहीं है, जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना। हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है। उन्होंने हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे काम कर रहे हैं।” सलीम खान ने आगे ये भी बताया कि सलमान को अपने शेड्यूल पर बने रहने की सलाह दी गई है। सलीम ने कहा कि चूंकि मामला पुलिस के पास है, इसलिए उन्हें घटना के बारे में पब्लिकली बात न करने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़े -झारखंड में मुसलमान को कांग्रेस का टिकट नहीं मिलने पर विधायक डॉ. इरफान भड़के, कहा- क्या 18 फीसदी आबादी सिर्फ वोट देने के लिए?


सलमान से मिले एकनाथ शिंदे

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिंदे ने सलमान खान और उनके परिवार से कुछ देर बात की। इस दौरान उन्होंने एक्टर को आश्वासन दिया कि उन्हें और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ा दी जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में वो किसी भी तरह की अंडरवर्ल्ड की एक्टिविटी को नहीं सहेंगे। भले ही वो कोई बिश्नोई गैंग ही क्यों न हो। इससे पहले 15 अप्रैल को सलमान खान से मिलने के लिए राज ठाकरे पहुंचे थे।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ली हमले की जिम्मेदारी

सलमान खान के घर पर हमले के बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हुआ था जिसमें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। अनमोल ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा है, "ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत। हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही। सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है। इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी।" पोस्ट में आगे कहा गया, "तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप।" बिश्नोई ने ही सलमान को मारने के लिए अपने शूटर भेजे थे। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि बिश्नोई का पोस्ट के लिए वीपीएन (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क) का इस्तेमाल किया गया था। पोस्ट का आईपी एड्रेस पुर्तगाल का पाया गया है।

Created On :   17 April 2024 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story