स्मार्टवॉच: Lava Prowatch ZN और Prowatch VN इन दमदार फीचर्स के साथ हुईं लॉन्च, जानिए कीमत

Lava Prowatch ZN और Prowatch VN इन दमदार फीचर्स के साथ हुईं लॉन्च, जानिए कीमत
  • Lava Prowatch ZN सिलिकॉन स्ट्रैप 2,599 में उपलब्ध है
  • मेटालिक स्ट्रैप के साथ इसकी कीमत 2,999 रुपए रखी गई है
  • Prowatch VN स्मार्टवॉच की कीमत 1,999 रुपए रखी गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। घरेलू टेक कंपनी लावा (Lava) ने अपनी स्मार्टवॉच सीरीज को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने प्रोवॉच सीरीज के तहत कुल दो नई स्मार्टवॉच बाजार में उतारी हैं। इनमें प्रोवॉच जेडएन (ProWatch Zn) और प्रोवॉच वीएन (ProWatch Vn) शामिल हैं। दोनों ही स्मार्टवॉच को 26 अप्रैल, 2024 से दोपहर 12 बजे अमेजन, लावा ई-स्टोर और लावा रिटेल नेटवर्क के माध्यम से खरीदा जा सकेगा।

प्रोवॉच जेडएन को जहां वैलेरियन ग्रे और ड्रैगनग्लास ब्लैक कलर में पेश किया गया है। वहीं प्रोवॉच वीएन डेल्फ़्ट ब्लू, मूर ब्लैक और गुल ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। आइए जानते हैं इन दोनों स्मार्टवॉच की कीमत और खूबियों के बारे में...

Lava Prowatch ZN और Prowatch VN की कीमत

Lava Prowatch ZN स्मार्टवॉच सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ 4,999 रुपए की कीमत में उपलब्ध होगी। वहीं मेटालिक स्ट्रैप के साथ इसकी कीमत 5,999 रुपए रखी गई है। दोनों वॉच की स्पेशल कीमत क्रमश: 2,599 रुपए और 2,999 रुपए है। जबकि, Prowatch VN स्मार्टवॉच 1,999 रुपए की स्पेशल कीमत पर उपलब्ध होगी।

लावा प्रोवॉच Zn के स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टवॉच 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1.43-इंच सर्कुलर ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के साथ आती है। इसकी डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। इस स्मार्टवॉच में 150 से अधिक वॉच फेस दिए गए हैं। वहीं हेल्थ फीचर्स में हाई एक्यूरेसी VC9202 + VP60A PPG सेंसर दिए गए हैं, जो आपकी नींद, SpO2, हृदय गति और तनाव को मॉनिटरिंग करने के साथ आपकी गतिविधि को ट्रैक कर सकता है। इसमें 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है। वॉच से कॉल रिसीव और डिस्कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा दी गई है। स्मार्टवॉच में 350mAh की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर कंपनी का दावा है कि सामान्य इस्तेमाल पर 8 दिन तक की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ कॉलिंग पर तीन दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

लावा प्रोवॉच वीएन स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टवॉच में 1.96-इंच TFT LCD ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले दी गई है। यह IP67-रेटेड है और इसमें 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। इस स्मार्टवॉच की ब्लूटूथ कॉलिंग, हेल्थ और फिटनेस मॉनिटरिंग और अन्य स्पेसिफिकेशन प्रोवॉच Zn स्मार्टवॉच के समान हैं।

Created On :   23 April 2024 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story