लीक रिपोर्ट: Samsung Galaxy Z Flip 6 गैलेक्सी S24 के समान चिपसेट के साथ गीकबेंच पर आया नजर

Samsung Galaxy Z Flip 6 गैलेक्सी S24 के समान चिपसेट के साथ गीकबेंच पर आया नजर
मॉडल नंबर SM-F741U के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर नजर आया रिपोर्ट के अनुसार, यह गैलेक्सी Z फ्लिप 6 हैंडसेट हो सकता है गैलेक्सी Z फ्लिप 6 एंड्रॉइड 14 पर चलने की संभावना बढ़ गई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने नए फ्लिपफोन गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 (Galaxy Z Flip 6) पर काम कर रही है। इसी के साथ हैंडसेट से जुड़ी खबरें सामने आने लगी हैं। जिसके अनुसार, सैमसंग अपनी नेक्स्ट जेनरेशन के फोल्डेबल फोन में क्वालकॉम और एक्सिनोस दोनों चिपसेट का इस्तेमाल करेगा। वहीं हाल ही में इस फोन को गीकबेंच वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। यहां इसे गैलेक्सी S24 के समान चिपसेट के साथ देखा गया है। लिस्टिंग से कौन से स्पेसिफिकेशन सामने आए और कितना खास हो सकता है ये फ्लिप स्मार्टफोन, आइए जानते हैं...

गीकबेंच वेबसाइट पर इस मॉडल नंबर के साथ लिस्ट

सैमसंग के ए​क डिवाइस को मॉडल नंबर SM-F741U के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। माना जा रहा है कि, यह आगामी गैलेक्सी Z फ्लिप 6 हैंडसेट हो सकता है। लिस्टिंग से क्रमशः 15,084 और 14,325 के इंप्रेसिव वल्कन और ओपनसीएल स्कोर का पता चलता है। ये स्कोर एड्रेनो 750 जीपीयू के साथ 2.26GHz की बेस फ्रीक्वेंसी और 3.40GHz की पीक फ्रीक्वेंसी पर काम करने वाले आठ-कोर सीपीयू की मौजूदगी की पुष्टि करते हैं।

सामने आए फीचर्स गैलेक्सी डिवाइसेस के लिए डिजाइन किए गए स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मोबाइल प्लेटफार्म के साथ अलिग्न हैं। इसके अलावा लीक रिपोर्ट मेंं कहा गया है कि, इस टॉप-ऑफ-द-लाइन सिस्टम ऑन चिप (SoC) में एक उच्च-क्लॉक्ड प्राइम कोर और एक उच्च-क्लॉक्ड GPU शामिल है, जो पहले से ही फ्लैगशिप गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में दिया जाता है।

लिस्टिंग के डेटा से गैलेक्सी Z फ्लिप 6 एंड्रॉइड 14 पर चलने की संभावना को बढ़ाता है। इसमें 8GB रैम मिल सकती है। ये लिस्टिंग 17 अप्रैल की थी और शुरुआत में सैममोबाइल द्वारा देखी गई थी।

रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि इसमें गैलेक्सी Z फ्लिप 5 की तुलना में एक बड़ा कवर डिस्प्ले होगा, जो संभवतः पिछली 60Hz रिफ्रेश् रेट की जगह 120Hz रिफ्रेश ऑफर करेगा। फोल्डेबल में 25W चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है।

गैलेक्सी Z फ्लिप 6 के जुलाई में पेरिस में एक अनपैक्ड इवेंट के दौरान गैलेक्सी Z फोल्ड 6 के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फ्लिप फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Created On :   20 April 2024 11:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story