आउटफिट आइडिया: शादी में एक शानदार आउटफिट आइडिया के लिए अदिति राव हैदरी के इन लुक्स को कर सकती हैं रिक्रियेट

शादी में एक शानदार आउटफिट आइडिया के लिए अदिति राव हैदरी के इन लुक्स को कर सकती हैं रिक्रियेट
  • अदिति राव हैदरी ने की सीक्रेट शादी
  • शादी में जाने की है तैयारी तो देखें अदिति राव के लुक्स
  • ट्रेडिशनल आउटफिट्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अदिति राव हैदरी, जिन्होंने बॉलीवुड में एक्टिंग के जरिए अपनी अलग ही पहचान बनाई है। ऐसी अफवाह है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ तेलंगाना में एक सीक्रेट शादी की है। शादी से जुडी अफवाह के कारण अदिति राव इस समय काफी ज्यादा चर्चा में हैं। अदिति राव अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। वो अधिकतर ट्रेडिशनल या ब्राइडल लुक में फोटोज शेयर करती रहती हैं। अगर आप भी किसी रिश्तेदार या फ्रैंड की शादी में जा रही हैं, तो अदिति के इन लुक्स को रिक्रियेट कर सकती हैं।

पर्पल लहंगा

अदिति राव हैदरी इस पर्पल कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं। पर्पल और गोल्डन कलर कॉम्बिनेशन काफी ज्यादा यूनिक है। लहंगे के साथ ब्लाउज वर्क भी काफी सुंदर दिख रहा है। इस लहंगे के साथ आप ईयर रिंग और हाथ में बैंग्लस भी एड कर सकती हैं। अगर आप के घर में या किसी फ्रैंड की शादी हो तो इस लुक को जरुर ट्राइ करियेगा।

प्रिटेंड स्कर्ट विथ टॉप

अगर आप कुछ सिंपल, स्टाइलेश और ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं, तो अदिति राव के इस लुक को फॉलो कर सकती हैं। गर्मी की शादी के लिए ये आउटफिट बेस्ट ऑप्सन हो सकता है। सिल्वर स्कर्ट के साथ सिंपल ब्लैक टॉप काफी अच्छा ऑप्सन हैं। इसके साथ आप एक बेल्ट भी एड कर सकती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए कुछ एक्सेसरीज़ भी एड कर सकती हैं।

मल्टीकलर साड़ी

अदिति का ये मल्टीकलर साड़ी लुक बेहद खूबसूरत दिख रहा है। अगर आप साड़ी पहनना चाहती हैं, तो अदिति के इस लुक से मिलती-जुलती साड़ी ले सकती हैं। ये सिंपल के साथ-साथ काफी ज्यादा कंफर्टेबल भी है। साड़ी के साथ ही किसी शेड को सलेक्ट करके स्ट्रैपी ब्लाउज स्टिच करा सकती हैं। हैवी ईयररिंग, बैंग्ल और छोटी सी बिंदी के साथ लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

व्हाइट लहंगा

अगर शादी दिन की हैं, तो ये लहंगा बेस्ट है। व्हाइट लहंगे में पिंक और यलो वर्क काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रहा है। आप भी इस लुक को रिक्रियेट कर सकते हैं। इस ड्रेस के साथ मेकअप सिंपल करिएगा, इससे आपका लुक और भी ज्यादा अट्रैक्टिव दिखेगा। लुक को कंप्लीट करने के लिए हाथो में रिंग और ईयरिंग एड कर सकती हैं।

Created On :   12 April 2024 9:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story