•  14°C  Clear
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » 1 lakh rupee theft case from transport businessman in katni

चोरी की FIR लिखवाने गया व्यापारी पुलिस मामले में खुद उलझा!

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 18:10 IST

चोरी की FIR लिखवाने गया व्यापारी पुलिस मामले में खुद उलझा!

डिजिटल डेस्क, कटनी। कुठला थाना अंतर्गत गहोई कालोनी निवासी ट्रांसपोर्ट कारोबारी कन्हैया लाल गुप्ता द्वारा बुधवार की सुबह थाना पुलिस को शिकायत दी कि रात को उसके घर से सामने खड़ी बोलेरो कार से एक लाख रुपए चुरा लिए गए। मामले में जब पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो व्यापारी खुद ही अपने में मामले में उलझता नजर आया।

व्यापारी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बोलेरो से रात को अपने पुत्र के साथ अमानगंज से घर लौटा तथा घर के बाहर बोलेरो खड़ी कर सोने चला गया। सुबह जब वह उठा तो उसने अपनी बोलेरो का कांच निकला हुआ पाया तथा बोलेरो में रखा एक लाख रूपए तथा बिल बुक एवं अन्य दस्तावेज गायब पाए। इसके अलावा घर से कुछ दूरी पर उसे अपने कागजात बैग सहित जलते हुए नजर आए। ट्रांसपोर्ट कारोबारी की शिकायत पर कुठला पुलिस द्वारा जांच शुरू कर दी गई है।

टीआई रावेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि बोलेरो का कांच तोडऩे की बजाय बड़ी ही सावधानी से निकाला गया था तथा ट्रांसपोर्ट कारोबारी बोलेरो में रखे एक लाख रूपए के संबंध में कोई भी स्पष्ट जानकारी नहीं दे सका। इतना ही नहीं जिस स्थान पर कागजात जताए जाने की बात बताई जा रही थी, वह स्थान पीडि़त के घर से नजर नहीं आता। पड़ोसियों को इसकी भनक तक नहीं है।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON