स्कूल में बेहोश हुई 10वीं की छात्रा, अस्पताल में निकली प्रेग्नेंट

10th class student girl unconscious in govt school due to pregnant
स्कूल में बेहोश हुई 10वीं की छात्रा, अस्पताल में निकली प्रेग्नेंट
स्कूल में बेहोश हुई 10वीं की छात्रा, अस्पताल में निकली प्रेग्नेंट

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। राजधानी के एक सरकारी स्कूल में अचानक सुबह 10वीं कक्षा की एक छात्रा बेहोश हो गई। आनन-फानन में स्कूल प्रबंधन ने उसको प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जांच के बाद चौंकाने वाला खुलासा किया। जांच में पता चला वह 10वीं कक्षा की छात्रा गर्भवती है। इसके बाद पुलिस ने मामले को जांच में लेकर पीड़ित छात्रा और उसकी मां से पूछताछ की तो रेप का मामला सामने आया।

जानकारी के अनुसार घटना तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक सरकारी स्कूल की है। शुक्रवार को स्कूल के दौरान ही छात्रा बेहोश होकर गिर गई। इस पर घबराये स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में प्राइवेट अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया और लड़की के घरवालों को जानकारी दी। यहां छात्रा का प्रेग्नेंसी टेस्ट पॉजिटिव होने पर लड़की की मां बेटी को सरकारी अस्पताल लेकर गई जहां डॉक्टरों ने एक परीक्षण के बाद स्थानीय पुलिस को एक स्कूली छात्रा के गर्भपात के लिए अस्पताल आने की सूचना दी।

मामले में जब लेडी पुलिस ने छात्रा से गहनता से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पड़ोस में रहने वाले 27 वर्षीय युवक के साथ अफेयर चल रहा था। छात्रा ने बताया कि वह युवक मजदूरी करता है। वे दोनों एक दूसरे को पिछले तीन वर्षों से जानते थे। वह अक्सर आपस में मिलते भी थे। इसी दौरान उनके बीच संबंध भी बने। लड़की के पिता कुली का काम करते थे और परिवार उत्तरी चेन्नई में किराये के मकान में रहता था।

इस मामले में शनिवार को पुलिस ने छात्रा के 27 साल के पड़ोसी को उसके साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया। मामले को एक महिला पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया जहां POSCO एक्ट के तहत केस रजिस्टर किया गया।

Created On :   19 Nov 2017 3:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story