Dainik Bhaskar Hindi

नागपुर की वेना नदी में डूबने से 2 की मौत, 6 लापता

नागपुर की वेना नदी में डूबने से 2 की मौत, 6 लापता

डिजिटल डेस्क,नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर की वेना नदी के बांध पर पिकनिक मनाने गए 2 युवकों की मौत हो गई। वहीं 6 लोग लापता बताये जा रहे है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पिकनिक मनाने आये 8 युवक नाव में सवर होकर सेल्फी ले रहे थे। इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से नाव पलट गई। नाव में सवार 11 लोग डूब गये। हादसे में 3 लोगों ने तैरकर अपनी जान बचाई। लेकिन दो युवकों की मौत हो गई जिनके शव मिल गये है। वहीं 6 लापता युवकों की तलाश की जा रही है।

इसके बाद युवकों ने डूब रहे दोस्तों को बचाने मदद के लिए आवाज लगाई। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही एसपी शैलेष बलकवड़े, डीवाईएसपी सुरेश भोयर और कलमेश्वर इलाके के थानेदार राजू बहादुरे अपने दल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत जिला प्रशासन से मदद मांगी। आस-पास के मछुवारों को भी मदद के लिए बुलाया गया तुरंत रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया गया। अभी तक 2 लोगों के शव मिल चुके हैं वहीं 6 लापता युवकों की तलाश की जा रही है।

बताया यह भी जा रहा है कि सभी युवकों ने जन्मदिन की पार्टी के दौरान जमकर शराब पी थी। इसके बाद वो बांध के पास नाव में सवार हो गये। नाव में सवार होकर सभी युवक सेल्फी और वीडियो बनाने लगे। युवकों में से एक युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वो यह कहते हुए नजर आ रहा है कि जो हमारे साथ नही आये वो मिस कर गये। 

 

Most Popular
LIFE STYLE

FOLLOW US ON