दिल्ली की 2 मॉडलों को मुंबई में 'VIP ट्रीटमेंट'

2 models of Delhi VIP Treatment in Mumbai
दिल्ली की 2 मॉडलों को मुंबई में 'VIP ट्रीटमेंट'
दिल्ली की 2 मॉडलों को मुंबई में 'VIP ट्रीटमेंट'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। एक केंद्रीय मंत्री का फर्जी खत का इस्तेमाल कर दिल्ली की दो मॉडल बांद्रा के कलानगर स्थित गेस्ट हाउस में रूकी रहीं। करीब 39 दिनों तक गेस्ट हाउस में रूकने के लिए दोनों ने कोई पैसे नहीं दिए। मामले का खुलासा होने के बाद दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।

दरअसल दिल्ली से आई दो मॉडल 33 दिनों से कलानगर स्थित गेस्ट हाउस में बिना पैसे दिए रह रही थी। मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब गेस्ट हाउस के मैनेजर सुधीर पातडे और कनिष्ठ लिपिक एच के सकपाल ने पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारियों से शिकायत की। शिकायत में बताया गया कि शाखा अभियंता ईश्वर पवार ने दोनों लड़कियों को अवैध रूप से गेस्ट हाउस में रुकने में मदद की। है।

केंद्रीय मंत्री के पत्र का इस्तेमाल
नेहा शर्मा और करिश्मा शर्मा को एक केंद्रीय मंत्री के पत्र के आधार पर कमरा दिया गया, लेकिन दावा किया जा रहा है कि पत्र फर्जी है। दोनों को पवार ने 9 जून को कमरा दिया और 18 जुलाई को निकाले जाने तक वे उसमें रहीं। किसी भी विवाद से बचने के लिए 13 जुलाई को दोनों के कमरे बदल दिए गए। जूनियर इंजीनियर संदीप नागरे की शिकायत के बाद दोनों को 18 जुलाई को गेस्ट हाउस से बाहर निकाला। कर्मचारियों की शिकायत थी कि दोनों लड़कियां नशे में धुत रहतीं हैं और कमरे से सिगरेट की बदबू आती थी।

बिना पैसे दिए 39 दिन रूकीं
हैरानी की बात यह है कि सरकारी गेस्ट हाउस में 39 दिन रहने के बावजूद दोनों लड़कियों ने किसी तरह का भुगतान नहीं किया। नियमानुसार गेस्ट हाउस में रुकने के लिए सरकारी कर्मचारियों को रोजाना 100 से 200 रुपए जबकि दूसरे लोगों को एक से डेढ़ हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से भुगतान करना पड़ता है। इसके अलावा गेस्ट हाउस में सात दिनों से ज्यादा रुकने की इजाजत नहीं होती।

मामले में पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री प्रवीण पोटे का कहना है कि हमें मामले की शिकायत मिली है। जांच जारी है इसमें दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाएगी

Created On :   25 July 2017 9:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story