Scorpio के बाद अब नए अवतार में आएगी XUV500, टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुई कैद

2018 Mahindra XUV500 With Updates Caught Testing
Scorpio के बाद अब नए अवतार में आएगी XUV500, टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुई कैद
Scorpio के बाद अब नए अवतार में आएगी XUV500, टेस्टिंग के दौरान कैमरे में हुई कैद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महिंद्रा की सबसे पॉपुलर कारों में से एक XUV500 टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई है। कंपनी ने इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर को अपडेटेड किया है और अब कार पहले से और ज्यादा आकर्षक हो गई है। 2018 में लॉन्च होने वाली महिंद्रा XUV500 में कंपनी ने काफी महंगा अपडेट करने का प्लान बनाया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कंपनी ने स्कॉर्पियो फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च की है और अब कंपनी ने XUV500 की टेस्टिंग शुरू कर दी है। दक्षिण भारत में टेस्ट हुई कार काफी ज्यादा स्टीकर्स से ढ़ंकी हुई थी। कंपनी इस कार के इंटीरियर और एक्सटीरियर में महंगे अपडेट्स करने के साथ इंजन में भी बदलाव करने वाली है। महिंद्रा XUV500 के डीजल इंजन को और भी ज्यादा दमदार बनाया जाएगा और कंपनी इसके पेट्रोल इंजन को भी पावरफुल बना सकती है।

simplezoom-img

महिंद्रा एंड महिंद्रा की अपडेटेड XUV500 के स्पाय शॉट में पता चलता है कि कार में कितने बदलाव हुए हैं। सबसे पहले इसकी नई ग्रिल पर ध्यान जाता है, इसके साथ ही कार में नए अलॉय व्हील्स, फ्रंट और रियर बंपर भी नए अंदाज़ में आए हैं। नए लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी महिंद्रा XUV500 में नए हैडलैंप्स और टेललाइट क्लस्टर लगा सकती है। माना जा रहा है कि कार के केबिन में भी कंपनी बड़े बदलाव करेगी और नए शेड्स के साथ नये सीट कवर भी लगाए जाएंगे। कंपनी ने पहले से इस कार की टैक्नोलॉजी को काफी उन्नत बनाया है और अगले कुछ सालों में यह और भी बेहतर होने वाली है।

2018 Mahindra XUV500 के लिए चित्र परिणाम

2018 महिंद्रा XUV500 के इंजन में सबसे बड़ा बदलाव किया जाना है। जैसा कि हमने पहले आपको बताया था कि इस कार में 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 170 bhp पावर और 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने वाला होगा। बता दें कि फिलहाल बिक रही कार में 140 bhp पावर और 330 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन लगा है। कंपनी इस कार को पेट्रोल इंजन के साथ भी भारत में लॉन्च कर सकती है। हाल ही में महिंद्रा ने यूएई में 2.2-लीटर का पेट्रोल इंजन अनवील किया है। यह इंजन 120 bhp पावर और 320 Nm टॉर्क जनरेट करने वाला है। भारत में इसका मुकाबला जीप कम्पस, रेनॉ कैप्चर के साथ ऐसी ही बाकी एसयूवी के साथ होने वाला है।

simplezoom-img

 

Created On :   24 Nov 2017 3:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story