पेट्रोल पंप मालिक से कट्टे की नोंक पर 3 लाख रुपए लूटे

पेट्रोल पंप मालिक से कट्टे की नोंक पर 3 लाख रुपए लूटे
पेट्रोल पंप मालिक से कट्टे की नोंक पर 3 लाख रुपए लूटे

डिजिटल डेस्क,अमरावती। शहर के शिराला-पुसदा मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने कट्टे की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी पंप मालिक से करीब 3 लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

घटना शुक्रवार रात की है। अमरावती शहर के गणपति नगर निवासी जीवन श्रीनिवास राऊत (55) का शिराला-पुसदा मार्ग पर पेट्रोल पंप है। रोज की तरह राऊत शुक्रवार की रात पेट्रोल पंप बंद कर अपनी कार से घर की ओर आ रहे थे। उनके साथ उनका भतीजा वैभव राऊत भी था। पेट्रोल पंप की रकम 3 लाख 16 हजार भी गाड़ी में रखी थी। दोनों अपने पेट्रोल पंप से निकलकर शिराला के आसपास पहुंचे। रास्ता खराब होने के चलते उन्होंने अपने वाहन की गति कम कर दी। इसी वक्त पीछे से आने वाले टाटा सूमो चालक ने तेज रफ्तार से आकर जीवन राऊत के वाहन के सामने खड़ी कर दी। सूमो में से दो नकाबपोश उतरकर जीवन राऊत के वाहन के पास आए और रिवॉलवर दिखाकर नगदी मांगी। जीवन राऊत और उनका भतीजा रिवॉलवर देखकर घबरा गए। लुटेरे पीछे का दरवाजा खोलकर 3 लाख 16 हजार से भरी कैश बैग, दो मोबाइल और गाड़ी की चाबी लेकर भाग खड़े हुए। 

घटना के कुछ ही मिनट बाद चांदूर बाजार पुलिस थाने की वाहन अमरावती की ओर आ रहा था। पुलिस वैन को देखते ही तुरंत जीवन राऊत ने उन्हें रुकवाकर सारी बात बताई। पुलिस ने वलगांव पुलिस के साथ कंट्रोल रुम को भी जानकारी दे दी। घटना के तुरंत बाद शहर पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी लगा दी। इस मामले में पुलिस ने जीवन राऊत की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 392, 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Created On :   3 Sep 2017 9:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story