Dainik Bhaskar Hindi

अब नवाज पर चली सेंसर बोर्ड की 'कैंची', फिल्म से कटे जाएंगे 48 सीन

अब नवाज पर चली सेंसर बोर्ड की 'कैंची', फिल्म से कटे जाएंगे 48 सीन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  आजकल बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा चर्चा में तो सेंसर बोर्ड रहता है। कारण ये है कि सेंसर बोर्ड की कैंची नाई से भी तेज चलती है। फर्क इतना है कि नाई बाल काटता है और सेंसर बोर्ड फिल्मों से सीन। अब एक बार फिर से सेंसर बोर्ड की कैंची चलने की आवाज आई है और इस बार ये कैंची चली है 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' पर। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी हैं और इस फिल्म के ट्रेलर ने गैंग्स ऑफ वासीपुर के 'फैजल' की याद दिला दी। इस फिल्म में बोर्ड ने 48 सीन काटने को कहा है। अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये फिल्म किस तरह की हो सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के 48 सीन पर आपत्ति जताते हुए इन्हें फिल्म से हटाने को कहा है। जब इस बारे में मीडिया ने सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पहलाज निहलानी से पूछा तो उन्होंने कहा कि वो अपना काम कर रहे हैं। नवाजुद्दीन की ये फिल्म 25 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। 

हाल ही में 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर में नवाज बिल्कुल उसी तरह लग रहे थे, जैसे गैंग्स ऑफ वासीपुर में लग रहे थे। इस फिल्म में नवाज कॉन्ट्रेक्ट किलर के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में कितना खून-खराबा और एक्शन देखने को मिलेगा। एक्शन के साथ-साथ इसमें आपको नवाज को 'देसी सैंया' वाला अंदाज भी देखने को मिलेगा। 

इस फिल्म में नवाज के साथ दिव्या दत्ता और बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग भी नजर आएंगी। ये फिल्म 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी। 

LIFE STYLE

FOLLOW US ON