विशाखापट्टनम: शराबी ने सड़क पर महिला से किया रेप, तमाशबीन बने रहे लोग

a drunken drunken man raped a women on road in visakhapatnam
विशाखापट्टनम: शराबी ने सड़क पर महिला से किया रेप, तमाशबीन बने रहे लोग
विशाखापट्टनम: शराबी ने सड़क पर महिला से किया रेप, तमाशबीन बने रहे लोग

डिजिटल डेस्क, विशाखापट्टनम। आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सड़क पर दिनदहाड़े एक महिला से रेप की वारदात सामने आई है। दिनदहाड़े सरेआम चलती सड़क पर एक शराबी नशे की हालत में हवस में अंधा होकर एक ऐसी महिला को अपना शिकार बनाता है जो सड़कों पर भीख मांग कर अपना गुजारा करती है। इतना ही नहीं महिला मानसिक रूप से बीमार भी है। आरोपी युवक सरेआम सड़क पर इस घिनौने कृत को अंजाम देता रहता है और आस-पास खड़े लोग सिर्फ तमाशबीन बने रहते हैं। वहीं कई लोग इस घटना को अपने-अपने मोबाइल के कैमरों में उतार लेते हैं, लेकिन शर्म की बात है कि कोई भी उस असहाय महिला की मदद के लिए आगे नहीं आता है। 

 

आरोपी घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से वहां से चला जाता है। वहीं कुछ लोग तो वारदात को देखकर अपना रास्ता ही बदल लेते हैं। हालांकि इस वारदात को एक ऑटो रिक्शा चालक अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर वीडियो को पुलिस को सौंप देता है। वीडियो क्लिप से पहचान कर पुलिस 20 साल के आरोपी गंजी शिवा को गिरफ्तार कर लेती है। घटना शहर के व्यस्त रेलवे स्टेशन के पास फुटपाथ पर होती है। 

 

बताया जा रहा है कि, महिला उस वक्त सड़क पर सो रही थी, जब आरोपी ने उसके साथ इस घृणित काम करने का प्रयास किया। ऑटो ड्राइवर अर्गी सीनू ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी डाला, जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वह लारी क्लिनर का काम करता है और रेलवे कॉलोनी में रहता है। घटना के बाद महिला को सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर घटना को लेकर यूजर्स में गुस्सा है। एक एक्टिविस्ट ने कहा कि रिक्शा ड्राइवर को वीडियो बनाकर पुलिस को देने की बजाय महिला की मदद करनी चाहिए थी।

Created On :   23 Oct 2017 4:58 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story