अपने डैड के साथ बहस करती 15 माह की बच्ची का VIDEO हुआ वायरल

अपने डैड के साथ बहस करती 15 माह की बच्ची का VIDEO हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छोटे बच्चे बहुत ही मासूम होते हैं। कई बार वो जाने-अनजाने ऐसी हरकतें कर जाते हैं कि देखने वाले उसे अपने कैमरे में कैद किए बिना नहीं रह पाते और फिर उसके बाद शुरु होता है शेयरिंग का सिलसिला। आजकल सोशल मीडिया का जमाना है हर कोई अपने स्मार्ट फोन के जरिए हर वक्त सोशल मीडिया के नेटवर्क से जुड़ा रहता है तो उसको जिज्ञासा होती है कुछ भी नया देखते ही उसे अपने दोस्तों के साथ बांटने की। ऐसे में वो उसे अपलोड करता है और देखते ही देखते वो वीडियो वायरल भी हो जाता है। ऐसे ही एक क्यूट बेबी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक नन्ही सी बच्ची अपने डैड के साथ बहस करती नजर आ रही है।

15 महीने की उम्र में किया कमाल

आपको सुनकर हैरानी हो रही होगी कि ये बच्ची सिर्फ और सिर्फ 15 महीने यानि लगभग सवा साल की है। ये बात सच है कि इस उम्र में बच्चा सिर्फ कुछ ही शब्द बोलना सीख पाता है ऐसे में बहस करना थोड़ा अजीब लग रह है लेकिन आपको बता दें ये बच्ची अपनी एक अलग ही भाषा में अपने डैड को जवाब दे रही है जिसे शायद वो खुद भी नहीं समझ पा रहे होगें, मगर जो भी कहिए ऐसा करती ये बच्ची बहुत ही प्यारी लग रही है। 

ये भी पढ़ें- "जाको राखे साइंया-मार सके न कोई" 9 महीने बाद सुरक्षित घर लौटा मासूम, देखें Video

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो कुछ समय पुराना है लेकिन आजकल ये सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। अगर इसके व्यूज की बात करें तो आप भी हैरान हो जाएगें, इस वीडियो को अब तक 4 करोड़ 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर बहुत से लोगों ने कमेंट भी किया है जिसमें एक यूजर ने कमेंट किया कि "ये बच्ची इतनी प्यारी है उसकी ऐसी हरकत करने पर उसके डैड ने इतनी देर अपनी हंसी पर कंट्रोल कैसे किया होगा। 

Created On :   19 Nov 2017 10:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story