नाबालिग को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

a girl gang raped by  boys
नाबालिग को बंधक बनाकर किया गैंगरेप
नाबालिग को बंधक बनाकर किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना के गांव खैरीपैका में नाबालिग के साथ गांव के ही तीन लड़कों ने गैंगरेप किया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। शनिवार को लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ रेप का मामला सामने आया है। गांव के तीन लड़कों ने नाबालिग के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि 15 सितंबर को दोपहर 3 बजे वह अपने घर जा रही थी। इसी दौरान गांव के हीरालाल, रोशन, कपिल ने उसके भाई को मारने की झूठी बात कहते हुए उसे जबरन अपने साथ बब्लू के घर ले गए। वहां जाने पर इन लड़कों ने उसके साथ पाइप से मारपीट शुरू कर दी। हीरालाल ने उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसके साथ रेप किया। इस दौरान कपिल और रोशन दूसरे कमरे में थे। रेप करने के बाद तीनों लड़कों ने उसे वहीं छोड़कर चले गए। कुछ देर बाद बब्लू की दादी वहां आई और उसने उसे मुक्त कराया। मुलताई से लौटे माता-पिता को उसने आपबीती बताई और थाने आकर मामले की शिकायत कराई।

लड़की की शिकायत पर हीरालाल पिता चिंतामणि भासकवरे, रोशन पिता रामेश्वर गजभिए, कपिल पिता प्रेमलाल चोपड़े के खिलाफ धारा 376 डी, 376(2)(झ), 366 क, 342, 506 आईपीसी और 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर तीनों को हिरासत में ले लिया गया।

Created On :   17 Sep 2017 5:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story