सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया , क्योंकि... जानने के लिए देखें VIDEO

A girl make a video with her funny face, viral on social media
सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया , क्योंकि... जानने के लिए देखें VIDEO
सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया , क्योंकि... जानने के लिए देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मोरे सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया...इस वीडियो को देखकर आपकी हंसी रोके नही रुकेगी। वैसे तो ब्रेकअप गर्ल्स और बाॅयज दोनों के लिए ही बुरा लम्हा होता है, लेकिन कई इससे बेहद खुश और स्वतंत्र भी महसूस करते हैं। कुछ तो फ्रेंड्स के साथ घूमना, फिल्में देखना भी पसंद करते हैं, लेकिन इस तरह की कोई भी ट्रिक शायद ही किसी ने अपनाई होगी। इस वीडियो देखकर आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा। 


वीडियो की सेटिंग चेंज, फनी फेस 

दरअसल, ये वीडियो एक ऐसी लड़की का है जिसने अपने बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। वजह जानकर आप हैरान हो जाएंगे। वीडियो की सेटिंग चेंज होने की वजह से उसका फेस फनी नजर आ रही है। जिसमें वह कहते हुए दिख रही है। मोरे सैंया जी से आज मैंने ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि....अब वजह जानने के लिए आपको वीडियो देखना और उसे पूरा सुनना पड़ेगा।  


सूजे होंठ पर आए कमेंट 

हालांकि लड़की के सूजे हुए होंठ जो कि मोबाइल कैमरे की चेंज की गई सेटिंग का कमाल हैं आैर काफी हास्यास्पद और फनी हैं। इन दिनों इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। कमेंट में लोग कह रहे हैं कि गलत किया, क्यों किया या फिर ये कर लिया। उनकी की भी कमी नही है जो ये कह रहे हैं कि ऐसा फेस देखकर उसी ने कर लिया होगा।

 

बहरहाल, वीडियो काफी हंसाने वाला है। जिसमें लड़की के दिमाग आैर लाेगाें काे हंसाने की तरीके के भी तारीफ हाे रही है।हालांकि इस तरह की तरकीब सिर्फ हंसाने के लिए ही आजमाई जा सकती है। क्योंकि अब न्यू फोंस में इस तरह का सिस्टम दिया गया है कि कैमरे की सेटिंग चेंज करते ही आप अपनी मर्जी से जैसा चाहे फेस बना सकते हैं। इसके बाद आपके लिए खुद भी आपका आॅरिजनल फेस पहचानना मुश्किल हो जाएगा।
 

Created On :   18 Oct 2017 4:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story