पत्नी की आपत्तिजनक फोटो वाट्सएप पर की वायरल कर आरोपी पति फरार

a husband shared nude photo of his wife
पत्नी की आपत्तिजनक फोटो वाट्सएप पर की वायरल कर आरोपी पति फरार
पत्नी की आपत्तिजनक फोटो वाट्सएप पर की वायरल कर आरोपी पति फरार

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। एक युवक द्वारा अपनी पत्नी की नहाते हुए फोटो खींचने के बाद उसे वाट्सएप पर वायरल किए जाने का मामला सुर्खियों में आया है। पुलिस की माने तो महिला ने बदनामी के डर से पहले पति के खिलाफ मानसिक एवं शारीरिक प्रताडऩा का प्रकरण दर्ज कराया था, इससे गुस्साए पति ने आपत्तिजनक फोटो ससुराल सहित तमाम रिश्तेदारों को वाट्सएप पर वायरल कर दी। तब पीडि़ता ने पति की इन हरकतों से परेशान होकर पुन: एफआईआर कराई। मामले की जांच कर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
हिवरखेड़ी चौकी प्रभारी अनिल उईके ने बताया कि 3 जून की सुबह पीडि़ता बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान उसके पति बब्लू साहू ने उसकी आपत्तिजनक फोटो खींच ली। अश्लील फोटो खींचने की बात बदनामी के डर से महिला ने कुछ दिनों तक छिपाए रखी।  उसने पति के खिलाफ आपत्तिजनक फोटो वायरल किए जाने की शिकायत की बजाए शारीरिक और मानसिक रुप से प्रताडऩा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर 498 ए का मामला दर्ज किया था। जिसके बाद आरोपी बब्लू साहू ने अपनी साली समेत अन्य रिश्तेदारों के वाट्सएप पर अश्लील फोटो वायरल कर दी और गांव से भाग खड़ा हुआ। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने बब्लू के खिलाफ धारा 354 सी, 500, 66 ई, 67 ए आईटी एक्ट के तहत मामला कायम किया है। आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। चौकी प्रभारी श्री उइके का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।
 गंगई में पकड़ाई कच्ची शराब की फैक्ट्री
ग्रामीण क्षेत्रों में कच्ची शराब का अवैध कारोबार लंबे समय से फलता-फूलता आ रहा है। शराब तस्करों पर लगाम कसने आबकारी अमला शुक्रवार को सोमाढाना, रोहना, गंगई, ढबेरा और सालीवाड़ा के जंगलों में शराब की भट्टियां तलाशने निकला था। अमले ने मौके से लगभग 50 लीटर हाथ भट्टी कच्ची शराब जब्त कर 2 हजार किलो महुआ लाहन नष्ट किया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ  मामला दर्ज किया गया है।

 

Created On :   23 Sep 2017 8:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story