कांजीकुंड से AK-47 के साथ लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी गिरफ्तार

A  Lashkar-e-Taiba terrorist arrested with AK-47 from Kanjikund
कांजीकुंड से AK-47 के साथ लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी गिरफ्तार
कांजीकुंड से AK-47 के साथ लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,श्रीनगर। बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कांजीकुंड से AK-47 के साथ  एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। JK पुलिस के मुताबिक आतंकी का ताल्लुक लश्कर-ए-तैयबा से है। गौरतलब है कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम, अवंतीपोरा और कांजीकुंड में 2 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया गया था। घेराबंदी से घबराए आंतकियों ने गोलीबारी की थी, जिसमें एक जवान शहीद हो गया। वहीं मुठभेड़ में सुरक्षाबल ने एक आतंकी को मार गिराया था। 
आतंकी को काजीगुंड से गिरफ्तार किया गया है। आतंकी का नाम शम्स-उल-वकार बताया जा रहा है, जिसके पास से एक AK-47 भी बरामद की गई है।

 

 

ये भी पढ़े- जम्मू कश्मीर के कांजीकुंड में एक जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

आपको बता दें, कश्मीर में मंगलवार को आत्मघाती हमले की खबर के बाद सुरक्षाबलों को अलर्ट कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद ने कश्मीर में आत्मघाती हमला करने के लिए एक आतंकी को सीमा पर भेजा है। जैसे ही यह खबर जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली, तभी से उत्तरी कश्मीर में अलर्ट जारी कर दिया गया था और चौकसी बढ़ा दी गई थी। कड़ी सुरक्षा के बाद लश्कर-ए-तैयबा के इस आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। 

 

ये भी पढ़े-जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर

बता दें कि कल जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना का 10 सिख रेजिमंट का जवान शहीद हो गया था, साथ ही एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था। सुरक्षा बलों ने पुलवामा में आतंकवाद निरोधी अभियान चलाया था। इससे पहले शुक्रवार को हंदवाड़ा में हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं 4 नवंबर को भी राज्य के पुलवामा जिले के राजपोरा पुलिस स्टेशन को निशाना बनाकर आतंकियों ने हमला किया था, जिसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया और 2 घायल हो गए थे।

 

Created On :   15 Nov 2017 7:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story