सीएम के काफिले में डाली बाधा, पूर्व संस्कृति संचालक का बेटा गिरफ्तार

A man trying to follow CMs Kafila
सीएम के काफिले में डाली बाधा, पूर्व संस्कृति संचालक का बेटा गिरफ्तार
सीएम के काफिले में डाली बाधा, पूर्व संस्कृति संचालक का बेटा गिरफ्तार

दैनिक भास्कर न्यूज डेस्क, भोपाल। मंगलवार को एक युवक ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया। पुलिस की नजर उस पर पड़ गई, इसके बाद भी वह नही रुका उसने सीएम के काफिले को रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे कार समेत हिरासत में ले लिया। जांच पड़ताल के बाद युवक पूर्व संस्कृति संचालक का बेटा निकला।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के वाहन कारकेड में भोपाल के खानूगांव के पास वीआईपी रोड पर पूर्व संस्कृति संचालक श्रीराम तिवारी के बेटे 31 वर्षीय अमृतेश तिवारी ने अपनी कार से बाधा पहुंचाई। सीएम के सुरक्षा अधिकारियों जब उसके पास गये तो उसने अपने को कार में लॉक कर लिया। बाद में उसे कोहेफिजा पुलिस थाने को सौंप दिया गया। इस बीच थाने में फोन से युवक को छोडऩे के लिये भारी दबाव आया। लेकिन सीएम सुरक्षा का मामला होने के कारण पुलिस ने धारा 283 भादवि के तहत एफआईआर काट दी तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बेटे को छुड़ाने उनके पिता श्रीराम तिवारी भी थाने पहुंचे।

ये है मामला

सीएम का काफिला निकला ही था कि युवक ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जब वे नही रुके तो उसने पीछा करना शुरु कर दिया। पुलिस की नजर पड़ने के बाद भी वह नही रुका। जिसके बाद खानू गांव के पास पुलिस ने उसे रोक लिया। उसे कार से निकालने के भरसक प्रयास किया गया। लगभग 45 मिनट तक यही सिलसिला चला। जब वह बाहर नही निकला तो क्रेन बुलाकर कार सहित उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस खानूगांव से कोहेफिजा तक युवक को क्रेन से लेकर पहुंची।

boy

Created On :   27 Jun 2017 8:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story