फैशन की दुनिया में छाई 3 ft 4 इंच की ये खूबसूरत मॉडल

A Model SHAKE MY BEAUTY, Dru Presta The beautiful 3ft 4in Model
फैशन की दुनिया में छाई 3 ft 4 इंच की ये खूबसूरत मॉडल
फैशन की दुनिया में छाई 3 ft 4 इंच की ये खूबसूरत मॉडल

डिजिटल डेस्क, लाॅस एंजिल्स। हौसला हो तो दुनिया में कुछ भी असंभव नही। यहां हम आपको कुछ ऐसा ही दिखाने जा रहे हैं। इस माॅडल की लंबाई सिर्फ 3 फुट 4 इंच है, लेकिन ये उतनी ही फेमस हैं जितनी की कोई दूसरी माॅडल होती है। हालांकि यहां तक पहुंचने के लिए इन्हें काफी कठिनाईयों और लोगों की हंसी का सामना करना पड़ा, लेकिन सबकुछ दरकिनार करते हुए इन्होंने जीवन में आगे बढ़ने का निर्णय लिया और अब इंस्टाग्राम पर इनके हजारों फाॅलोअर्स हैं। 

 

इंस्टाग्राम पर ये "g0ldenbebe" के नाम से मशहूर

शेक माए ब्यूटी (SHAKE MY BEAUTY) नाम से यू-ट्यूब पर अपलोड इनका वीडियो बड़ी संख्या में पसंद किया जा रहा है। इनकी उम्र 21 साल है और ये लगातार फेमस होती जा रही हैं।  इंस्टाग्राम पर ये "g0ldenbebe" के नाम से मशहूर हैं। 

 

बेहद खूबसूरत माॅडल

दरअसल इस माॅडल का नाम है Dru Presta है। मॉडल बनने के लिए उन्हें अपना घर तक छोड़ना पड़ा। लंबी मेहनत और कठिन तपस्या के बाद उन्होंने मुकाम पाया। जो फोटो उन्होंने शेयर किए वे एक फोटोशूट के हैं। इनमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

 

सोशल मीडिया पर छा गई हैं Dru Presta

माॅडल प्रेस्टा नेवादा के रीनो शहर की रहने वाली हैं और कम वक्त में ही काफी फेमस भी हो चुकी है। कहा जाता है कि प्रेस्टा का इस काम के लिए शुरूआत में काफी मजाक उड़ाया जाता था, लेकिन बाद में उनके हौसले की सभी ने तारीफ की, अब वे अपने दिलचस्प और खूबसूरत फोटोज से सोशल मीडिया पर छा गई हैं। 

 

फैशन की दुनिया में नया मुकाम

Dru Presta अब फैशन की दुनिया में नया मुकाम हासिल करने के लिए लगातार अागे बढ़ रही हैं। इनके पास कुछ प्राेजेक्ट भी हैं अाैर ये लगातार अपने फाेटो शूट भी व्यस्त रहती हैं। फैशन वल्र्ड में इन्हाेंने अच्छी खासी जगह बना ली है।सोशल मीडिया पर लोग इनके फाेटो शेयर कर रहे हैं अाैर इनके आगे बढ़ने की कामना कर रहे हैं। 

Created On :   24 Nov 2017 6:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story