लव मैरिज के बाद पति ने छोड़ा, मासूम बच्चे के साथ करने पहुंची आत्महत्या

a woman is trying to jump in river
लव मैरिज के बाद पति ने छोड़ा, मासूम बच्चे के साथ करने पहुंची आत्महत्या
लव मैरिज के बाद पति ने छोड़ा, मासूम बच्चे के साथ करने पहुंची आत्महत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर । यहां एक युवती अपनी मासूम बेटी के साथ भेड़ाघाट धुआंधार में कूद कर आत्महत्या करने वाली थी कि तभी एनवक्त पर उसे बचा लिया गया । 9 माह की दुधमुंही बच्ची को लेकर एक युवती मंगलवार शाम आत्महत्या करने धुआंधार पहुंची। स्थानीय लोगों ने युवती को देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को समझाइश देने के बाद उसे उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम 6 बजे एक युवती धुआंधार में 9 माह की दुधमुंही बच्ची के साथ पहुंची। युवती धुआंधार के आसपास घूम रही थी, तभी युवती  पर फोटोग्राफर लक्षमण यादव और दुकानदार विष्णु पंडा की नजर पड़ गई। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना देकर युवती पर नजर रखना शुरू कर दिया। मौके पर भेड़ाघाट थाना प्रभारी एमडी नागोतिया, महिला आरक्षक सुदीपा, आरक्षक अमन और हरिओम पहुंचे और  युवती को बचाया।
उन्होंने युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने लव मैरिज की थी। उसके पति ने उसे छोड़ दिया। वह दमोहनाका में अपनी मौसी के पास रहती है। आर्थिक दिक्कतों की वजह से वह आत्महत्या करने धुआंधार पहुंची थी। पुलिस ने युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।                        
बैंक मैनेजर बनकर युवती ने अकाउण्ट से उड़ाए 30 हजार- बैंक मैनेजर बनकर एक युवती ने साइकिल दुकान संचालक से मोबाइल पर एटीएम और आधार नंबर पूछा। इसके बाद युवती ने दुकान संचालक के अकाउण्ट से 30 हजार रुपए निकाल लिये। इस मामले की शिकायत सायबर सेल और माढ़ोताल थाने में की गई है।  ओमती में साइकिल की दुकान चलाने वाले सचिन साहू ने बताया कि सोमवार को दोपहर 1.54 बजे उसके मोबाइल पर एक युवती का फोन आया। युवती ने कहा कि मैं स्टेट बैंक मैनेजर रिंकी जैन बोल रही हूं। युवती ने कहा कि डिजिटल इंडिया के लिए आपके अकाउण्ट से आधार कार्ड लिंक करना है। इसके लिए आधार और एटीएम नंबर बताओ। यदि आपने एटीएम और आधार नंबर नहीं बताया तो अकाउण्ट से 750 रुपए कट जाएंगे। उसने जैसे ही एटीएम और आधार नंबर बताया, इसके बाद उसके मोबाइल पर अकाउण्ट से रकम निकाले जाने का मैसेज आने लगा।
 

 

Created On :   20 Sep 2017 11:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story