वडोदरा में आमिर की पहली गरबा नाइट

aamir khan in vadodra at the garba celebration,promoting his film
वडोदरा में आमिर की पहली गरबा नाइट
वडोदरा में आमिर की पहली गरबा नाइट

डिजिटल डेस्क,भोपाल। गुजरात में नवरात्रि गरबा सीजन के तौर पर मनाया जाता हैं। यहां नवरात्रि के 9 दिन गरबा नाइट्स के कई प्रोग्राम रखे जाते हैं। गुजरात के इस सेलिब्रेशन का कई बॉलीवुड स्टार्स भी हिस्सा बनते हैं। इसी सेलिब्रेशन का हिस्सा बने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ।

आमिर रविवार रात को वडोदरा पहुंचे। यहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म "सीक्रेट सुपरस्टार" का प्रमोशन किया, साथ ही गरबा भी सेलिब्रेट किया। नवरात्रि फेस्टिवल में हिस्सा लेने के दौरान आमिर खान ने यहां दुर्गा मां की आरती भी की। आमिर ने गरबा सेलिब्रेशन की खुशी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी जाहिर की।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, मेरा पहला गरबा सेलिब्रेशन हैं, शहर के रंग अद्भुत हैं।

क्या है "सीक्रेट सुपरस्टार" का प्लॉट

सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर के साथ जायरा वसीम भी हैं। जायरा दंगल में भी आमिर के साथ काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में आमिर म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति के रोल में हैं, तो वहीं जायरा एक लड़की का रोल प्ले कर रही है जो सिंगर बनना चाहतीं हैं लेकिन उनके पिता उनकी सिंगिग के खिलाफ होते हैं। बावजूद इसके वो एक सिंगर बनने की चाह पर कुछ अलग तरह से निकल पड़तीं हैं। आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार दीवाली पर रिलीज होगी।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में बिजी हैं आमिर

आमिर चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं।  इन दिनों वह विजय आचार्या निर्देशित फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम रोल में हैं।

 

Created On :   25 Sep 2017 8:45 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story