कुछ ऐसी है डैनी के बेटे रिंजिंग की लाइफ, इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

Actor danny son rinzing denzongpa dating actress mandana karimi
कुछ ऐसी है डैनी के बेटे रिंजिंग की लाइफ, इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट
कुछ ऐसी है डैनी के बेटे रिंजिंग की लाइफ, इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के विलेन डैनी डेन्‍जोंगपा को तो आप जानते ही होंगे। डैनी फिल्म इंडस्ट्री में आज कई सालों बने हुए हैं। अपनी दमदार आवाज के बाल पर उन्होंने कई किरदारों में जान डाली है। डैनी जैसा बेहतरीन विलेन इन दिनों फिल्मों से थोड़ी दूरी बनाए हुए है, हालांकि हाल ही में कुछ फिल्मों में डैनी नजर आए हैं, लेकिन पहले जैसी बात अब नहीं रही। डैनी तो नहीं लेकिन उनके बेटे अब सुर्खियों में हैं। डैनी के बेटे रिंजिंग इन दिनों "बिग बॉस" की एक्स कंटेस्‍टेंट मंदना करीमी को डेट कर रहे हैं।


पिछले कुछ दिनों में मंदना और रिंजिंग को एकसाथ कई जगहों पर साथ घूमते हुए पाया गया है। बता दें कि रिंजिंग डेन्‍जोंगपा ने अपने करीबी दोस्‍तों टाइगर श्रॉफ और सूरज पंचोली से भी इस रिश्‍ते के बारे में बातें साझा की है। वैसे तो डैनी के बेटे रिंजिंग फिल्‍मों से दूर हैं, लेकिन उनकी इच्छा है कि वह भी पिता की तरह बड़े पर्दे पर नजर आए वह भी हीरो की भूमिका में, क्योंकि डैनी ने भी अपने करियर की शुरुआत हीरो के तौर पर ही की थी। इसलिए रिंजिंग पिता की तरह खलनायक नहीं बनना चाहते हैं, शायद इसलिए अभी वे किसी अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं। सूरज पंचोली और टाइगर श्रॉफ रिंजिंग के बेस्‍ट फ्रेंड हैं।  

मंदना की शादी टूटने के बाद हुआ अफेयर

मंदना ईरान की रहने वाली हैं, इसी साल मंदना के पति गौरव ने उन्हें हिंदू धर्म स्‍वीकारने के लिए प्रताड़ित किया। मूल रूप से ईरान की रहने वाली मंदना ने जुलाई 2017 में आरोप लगाया कि गौरव ने शादी के बाद उन्‍हें एक्‍ट‍िंग करियर छोड़ने के लिए परेशान किया। एक्‍ट्रेस ने अपनी सास पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है। अब दोनों तलाक चाहते हैं। जिसके बाद मंदना का रिंजिंग के साथ अफेयर हुआ है। 

टाइगर की तरह बॉडी बनाना चाहते हैं रिंजिंग

 
हाल ही में रिंजिंग से उनके डेब्यू को लेकर सवाल पूछे गए, जिस पर उनका जवाब था कि मैं फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं करना चाहता हूं। बता दें कि रिंजिंग को महंगी लग्‍जरी गाड़ि‍यां और बॉडी बिल्‍ड‍िंग का बहुत शौक है। इन दिनों वह फिजिक पर ध्‍यान दे रहे हैं। रिंजिंग अपने दोस्त टाइगर की तरह बॉडी बनाना चाहते हैं और टाइगर से डांस की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। मंदना से पहले रिंजिंग डेन्‍जोंगपा का ब्राजील की मॉडल गैब्रिएला बर्टेंटे को डेट कर चुके हैं। गैब्रिएला कई भारतीय फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं।

साजिद नाडियाडवाला करेंगे रिंजिंग को लॉन्‍च 


रिंजिंग मुंबई में फ्रेंच फैशन ब्रांड हर्म्स (Hermes) की फ्रेंचाइजी के मालिक भी हैं। सुनने में आ रहा है कि साजिद नाडियाडवाला ने उन्‍हें बॉलीवुड में लॉन्‍च करेंगे। 

Created On :   14 Nov 2017 2:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story