एक्टर विशाल का नामांकन फिर से खारिज, कहा 'लोकतंत्र निम्नतम में निम्न'

Actor Vishal nomination again reject said democracy at its lowest low
एक्टर विशाल का नामांकन फिर से खारिज, कहा 'लोकतंत्र निम्नतम में निम्न'
एक्टर विशाल का नामांकन फिर से खारिज, कहा 'लोकतंत्र निम्नतम में निम्न'

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को आरके नगर उपचुनाव के लिए एक्टर विशाल का नामांकन रद्द कर दिया था। जिसके बाद चुनाव आयोग कार्यालय के सामने लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने विशाल को हिरासत में ले लिया, लेकिन कुछ देर बाद रिटर्निंग अफसर ने उन्हें मिलने की इजाजत दे दी। एक्टर विशाल ने राधाकृष्णन नगर सीट से चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरा था। चुनाव आयोग ने दिन में पहले विशाल के नामांकन को मंजूरी दे दी थी, लेकिन फिर बाद में उसे दोबारा खारिज कर दिया गया है। बता दें कि हंगामे के बाद आयोग ने नामाकंन की दोबारा समीक्षा की थी।

 

 

समीक्षा के बाद देर शाम विशाल के नामांकन को मंजूरी भी दे दी गई थी, लेकिन फिर कुछ देर बाद ही चुनाव आयोग ने एक बार से विशाल का नामांकन रद्द कर दिया। तमिलनाडु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल के अध्यक्ष विशाल ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर आरके नगर उपचुनाव के लिए अपना पर्चा भरा था। बता दें कि बीते साल एआईएडीएमके की प्रमुख जे जयललिता के निधन के बाद आरके नगर सीट रिक्त हुई है।

 

एक्टर विशाल का कहना है कि वह जनता की सेवा करने के लिए इलेक्शन लड़ना चाहते हैं। विशाल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से प्रेरित हैं। हालांकि चुनाव आयोग ने इससे पहले जयललिता की भतीजी दीपा का भी नामांकन खामियां मिलने पर खारिज कर दिया है। आरके नगर निर्वाचन क्षेत्र में उप चुनाव 21 और 24 दिसंबर को होने हैं। 

 

मधुसूदन एआईएडीएमके के विद्रोही नेता एवं शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। ई मधुसूदन सत्तारूढ़ पार्टी की तरफ से उम्मीदवार होंगे। अभिनेता विशाल ने एक फोन रिकार्डिग शेयर की है, जिसमें विशाल के प्रस्तावकों को कथित रूप से सत्ताधारी पार्टी से धमकी मिली है।

Created On :   6 Dec 2017 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story