G5S plus के बाद अब Moto X4 भी हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसके features

After G5S plus Moto X4 also launched with many exciting features
G5S plus के बाद अब Moto X4 भी हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसके features
G5S plus के बाद अब Moto X4 भी हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसके features

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। लेनोवो बेस्ड कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपनी G-series के दो स्मार्टफोन Moto G5S और G5S plus को लॉन्च करने के बाद अब Moto X4 को भी शुक्रवार को लॉन्च कर दिया। कंपनी ने ये smartphone बर्लिन में चल रहे IFA-2017 में पेश किया। इस दौरान कंपनी ने इसके कई खास फीचर्स से भी पर्दा उठाया। बता दें कि moto x- series का पिछला smartphone 2015 में पेश किया गया था, जिसके बाद अब moto x4 इस सीरीज का latest smartphone है। कहा जा रहा है कि ये smrtphone सितंबर से ही यूरोप में सेलिंग के लिए शुरु हो जाएगा और जल्द ही इसे बाकी देशों में भी उतारा जाएगा।

Moto X4 के features: 

Moto X4 एल्युमिनियम बॉडी से बना हुआ है। इसकी स्क्रीन 5.2 इंच की है। इसमें 3Gb की रैम और 32Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का dual rear camera दिया गया है, साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसकी बैटरी 3000mAh की है। कंपनी का कहना है कि इसका 15W का टर्बो चार्जर फोन को 15 मिनट की चार्जिंग में ही 6 घंटों की बैटरी लाइफ दे सकता है। वहीं इसकी कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, 3G, 2G, wifi, bluetooth जैसे सभी फीचर दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा इसमें एक और नया फीचर एड किया गया है, जिसमें सिर्फ 3 उंगलियों से छूने पर स्क्रीनशॉट लिया जा सकता है। 

Moto X4 का price:

moto X4 के price को लेकर अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि टेक वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस smartphone की कीमत 399 यूरो (करीब 25,500 रुपए) रखी गई है। moto x4 इसी महीने से मिलने लगेगा और जल्द ही इसको बाकी देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है। 

Created On :   2 Sep 2017 5:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story