ऐश्वर्या राय बच्चन ने भगवान वेंकटेश्वर स्वामी को चढ़ाए अपने खूबसूरत बाल

Aishwarya Rai Bachchan donative his beautiful hair on Lord Venkateshwara Swami
ऐश्वर्या राय बच्चन ने भगवान वेंकटेश्वर स्वामी को चढ़ाए अपने खूबसूरत बाल
ऐश्वर्या राय बच्चन ने भगवान वेंकटेश्वर स्वामी को चढ़ाए अपने खूबसूरत बाल

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। बॉलिवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता है। उनके बारे में हर एक बात सोशल मीडिया पर बहुत जल्दी वायरल होती है। पिछने दिनों ऐश्वर्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई, जिसमें वह गंजी नज़र आ रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या ने अपने खूबसूरत बाल तिरुमला के भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में भेंट कर दिए हैं। 

वायरल हुई इस तस्वीर के साथ लिखा गया था, "हर वक्त खूबसूरत दिखना ही असली खूबसूरती है। ईश्वर पर वह खूबसूरती न्यौछावर कर देना और भी खूबसूरत है। भगवान के सामने चाहे दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत हो या कोई साधारण-सी बूढ़ी महिला, उनके लिए दोनों समान हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बाल तिरुमला के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दान दे दिए हैं।"

यह तस्वीर बहुत जल्दी वायरल हो गई। क्योंकि ऐश्वर्या राय को इस तरह से देखना वाकई हैरान करने वाला था। हालांकि, वो बात अलग है कि बहुत कम समय में ही इस तस्वीर का सच सबके सामने आ गया है। ऐश्वर्या की यह तस्वीर पुरानी है। वो पहले भी मंदिर के दर्शन के लिए जाती रही हैं। ऐश की इस ऑरिजनल तस्वीर को देखकर यह साफ है कि उनकी एक पुरानी तस्वीर के साथ छेड़छाड़ करके ही उन्हें यह बिना बालों वाला लुक दिया गया है। 

Created On :   30 Aug 2017 7:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story