टॉयलेट से फ्री होकर 'टॉयलेट' जरूर जाएं, यहां देखें Review

akshay kumar bhumi pednekar toilet ek prem katha movie first review
टॉयलेट से फ्री होकर 'टॉयलेट' जरूर जाएं, यहां देखें Review
टॉयलेट से फ्री होकर 'टॉयलेट' जरूर जाएं, यहां देखें Review

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्वच्छ भारत अभियान पर बेस्ड "टॉयलेट एक प्रेम कथा" शुक्रवार को देशभर की लगभग 4 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म की कहानी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के इर्द-गिर्द ही घूमती है। फिल्म में भूमि शादी के बाद अक्षय को इसलिए छोड़कर चली जाती हैं क्योंकि उनके घर में टॉयलेट नहीं होता। फिल्म के फर्स्ट हाफ में तो आपको बहुत मजा आएगा लेकिन सेकंड हाफ को बोर कर सकता है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इसमें उस मुद्दे को उठाया गया है, जो स्वच्छता के साथ-साथ महिलाओं के सम्मान से भी जुड़ा है। 

क्या है फिल्म की कहानी? 

"टॉयलेट एक प्रेम कथा" एक लव स्टोरी है, जिसमें हीरो-हीरोइन दोनों एक-दूसरे से प्यार तो करते हैं लेकिन घर में टॉयलेट न होने की वजह से दूर रहते हैं। इस फिल्म में केशव (अक्षय) और जया (भूमि) पति-पत्नी है, लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही जया केशव को छोड़कर चली जाती है क्योंकि केशव के घर में टॉयलेट नहीं बना होता है। जया को महिलाओं का खुले में शौच जाना पसंद नहीं आता। जया केशव के सामने ये शर्त रखती है कि जब तक टॉयलेट नहीं बनाया जाएगा तब तक वो वापस नहीं आएंगी। इसके बाद शुरू होती है फिल्म की असली कहानी। जया के छोड़ जाने के बाद केशव पूरे गांव में शौचालय बनवाने के लिए मुहिम छेड़ देता है और फिर सरकार किस तरह से इसमें सहयोग करती है, ये सब इसमें दिखाया गया है। फिल्म के फर्स्ट हाफ में तो आपको बहुत मजा आएगा क्योंकि हर फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी अक्षय ने अपना 100% दिया है और अपनी हरकतों से सबको हंसाया है। लेकिन फिल्म का सेकंड हाफ आपको बोर कर सकता है क्योंकि सेकंड हाफ में अक्षय कॉमेडी की बजाय ज्ञान देने लगते हैं। हालांकि ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म एक सीरियस सब्जेक्ट पर बनी है। फिल्म में आपको टॉयलेट जोक्स भी सुनने को मिलेंगे। 

क्यों देखनी चाहिए ये फिल्म? 

हाल ही में शाहरुख की "जब हैरी मेट सेजल" रिलीज हुई है, जिसे लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। लेकिन अक्षय की ये फिल्म एक सीरियस सब्जेक्ट पर बनी है, जिसके फर्स्ट हाफ में तो आपको बहुत मजा आएगा। इस फिल्म में आपको एक रेस्टॉरेंट की तरह सबकुछ मिलेगा। इसमें लव स्टोरी, कॉमेडी, ड्रामा, मैसेज सबकुछ मिलेगा। इसलिए इस वीकेंड घर पर बैठकर बोर होने से अच्छा है कि इसे देख ली जाए। 

Created On :   11 Aug 2017 5:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story