'गोरा होने के लिए रोज 4 लाख रुपये का मशरूम खाते हैं मोदी'

Alpesh Thakor claims Modi was dark He became fair rosy by eating mushrooms each worth Rs 80,000 
'गोरा होने के लिए रोज 4 लाख रुपये का मशरूम खाते हैं मोदी'
'गोरा होने के लिए रोज 4 लाख रुपये का मशरूम खाते हैं मोदी'

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे और आखिरी दौर के लिए चुनावी शोर मंगलवार शाम को थम गया। इसके बाद 14 दिसंबर को वोटिंग होगी। 18 दिसंबर को इन चुनावों के परिणाम घोषित किए जाएंगे। मंगलवार का दिन मेगा शो का दिन रहा। ऐसे में दोनों मुख्य पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने चुनावी माइलेज लेने के लिए एक दूसरे के ऊपर जमकर आरोप लगाए। गुजरात के युवा ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम नरेंद्र मोदी पर विदेश से मशरूम मंगा कर खाने का आरोप लगाया। अल्पेश का कहना है कि पीएम मोदी ताइवान से मशरूम मंगवा कर खाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी जिस मशरूम का सेवन करते हैं उस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपए है। पीएम दिनभर में पांच मशरूम खाते हैं।

दरअसल मंगलवार को गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अल्पेश ठाकोर ने कहा कि, "किसी ने मुझे ये बोला कि जो मोदी साहब खाते हैं वो आप नहीं खा सकते। मोदी जी ताइवान से मंगा कर मशरूम खाते हैं। जिस एक मशरूम की कीमत 80 हजार रुपए है और मोदी साहब हर रोज के 5 मशरूम खाते हैं।"

अल्पेश का कहना है कि पीएम मोदी गोरा होने के लिए मशरूम खाते हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पीएम बनने से पहले जब गुजरात के सीएम थे तभी से वह ऐसा कर रहे हैं। इसी मशरूम के इस्तेमाल से मोदी जी गोरे हो गए नहीं तो वो पहले मेरे जैसे ही काले थे। गौरतलब है कि अल्पेश ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। उल्लेखनीय है कि कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस से निलंबित मणिशंकर अय्यर ने भी पीएम मोदी पर निजी हमला करते हुए उनके लिए अपशब्द कहे थे। मणिशंकर के इस बयान पर काफी हंगामा मचा था।

अल्पेश ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आप समझ लीजिए कि जो प्रधानमंत्री दिन के 4 लाख और महीने के 1 करोड़ 20 लाख के मशरूम खा जाता हो उसे यहां का दाल चावल कैसे पसंद आएगा ?

Created On :   12 Dec 2017 11:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story