अमित शाह संवेदनहीन, नहीं करते विपक्ष का सम्मान : अजय सिंह

Amit Shah Insensitive, Not respect for the opposition
अमित शाह संवेदनहीन, नहीं करते विपक्ष का सम्मान : अजय सिंह
अमित शाह संवेदनहीन, नहीं करते विपक्ष का सम्मान : अजय सिंह

डिजिटल डेस्क,भोपाल। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे को  देखते हुए नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि भाजपा और संगठन में चल रहे भ्रष्टाचार और घोटालों का खुलासा करने के लिए उन्होंने शाह से मुलाकात का समय मांगा था, लेकिन अब वो समय मिलने पर भी उनसे मिलने नहीं जाएंगे।

दरअसल अजय सिंह ने कहा कि पिछले दिनों मैंने न्यूज पेपर में उनका एक संवेदनहीन स्टेटमेंट देखा। जो उन्होंने गोरखपुर के अस्पताल में हुई बच्चों की मौत पर दिया। इस बयान में उन्होंने कहा कि था कि इतने बड़े देश में ऐसे हादसे होते रहते हैं साथ में उन्होंने जोड़ा कि विपक्ष तो इस्तीफा मांगता रहता है। सिंह ने कहा कि इन बयानों के बाद मैंने तय किया कि ऐसे संवेदनहीन और विपक्ष के प्रति असम्मान का भाव रखने वाले व्यक्ति से मिलने का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि एक सत्तारूढ़ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष 64 मासूम बच्चों की मौत पर इस तरह की टिप्पणी करता है, इसे मैं संवेदनहीनता की पराकाष्ठा मानता हूं। सिंह ने कहा कि इससे यह साफ होता है कि भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार का जनता की समस्याओं उसकी परेशानी से उसका कोई सरोकार नहीं है। सिंह ने कहा कि इसी तरह अमित शाह का कहना था कि "कांग्रेस का काम ही है इस्तीफा मांगना" ये बताता है कि वे कितने अलोकतांत्रिक हैं और विपक्ष के प्रति उनके क्या भाव है।

सिंह ने कहा कि सत्ता में आने के बाद भाजपा अध्यक्ष यह भूल गए है कि वे भी 60 से अधिक सालों तक विपक्ष में रहे हैं। क्या उस समय भी उनका काम सिर्फ इस्तीफा ही मांगना नहीं था। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ऐसे पार्टी अध्यक्ष से मिलने का जो समय उन्होंने मांगा था वह उचित नहीं है। इसलिए मैंने निर्णय लिया है कि वे समय मिलने पर भी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने नहीं जाएंगे। 

Created On :   18 Aug 2017 2:21 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story