...जब पार्क घूमने गए लोगों पर भूखे शेर ने किया हमला, जानिए आगे क्या हुआ ?

Angry Lion Attacks tourist Safari Car Bannerghatta Park india
...जब पार्क घूमने गए लोगों पर भूखे शेर ने किया हमला, जानिए आगे क्या हुआ ?
...जब पार्क घूमने गए लोगों पर भूखे शेर ने किया हमला, जानिए आगे क्या हुआ ?

डिजिटल डेस्क,कर्नाटक। जंगल का राजा "शेर" एक खूंखार जानवर होता है, उसके सामने किसी भी जानवर की कोई बिसात नहीं। यही वजह है कि शेर को सब दूर से ही देखना पसंद करते हैं। अगर ये पास आ जाए तो अच्छे-अच्छों की हवा टाइट हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है जहां शेर को देखने नेशनल पार्क गए लोगों पर वो हमला कर देता है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो भारत के कर्नाटक में स्थित बन्नरघट्टा बायोलोजिकल पार्क का है। 

गाड़ी में बैठे लोगों पर ‘शेर का हमला’

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बस के सामने एक सफारी गाड़ी चल रही है जिसके साथ-साथ एक शेरनी कदम से कदम मिला कर चल रही है। सबको उसकी हरकत पर कुछ संशय होता है तो बस और गाड़ी वाला ड्राइवर गाड़ी को धीरे चलाते हैं। वीडियो बना रहे लोग ये भी बता रहे हैं कि ये शेरनी गाड़ी के साथ साथ ऐसे चल रही है कि उस पर नजर रखे हुए है और उसे आगे नहीं बढ़ने देना चाहती।

गजब! स्विमिंग पूल में साथ तैरते हैं अफ्रीकी शेर और ये युवती

झाड़ियों से शेर ने किया अटैक

शेरनी गाड़ी के ड्राइवर का ध्यान भटका रही है इतने में शेर पीछे से आता है और गाड़ी पर हमला बोल देता है। पहले वो उसके कांच को मुंह से तोड़ने की कोशिश करता है फिर उसपर चढ़कर उसे अपने बस में करने का प्रयास करता है। ये देखकर बस में सवार सभी पर्यटक सिहर उठते हैं, पर आखिरकार ड्राइवर का तरीका काम आता है और शेर पीछे हटकर वापस झाड़ियों में चला जाता है और उसके साथ ही शेरनी भी चली जाती है।

शेर से भी खूंखार है ये आदमी, इसे देखते ही घबरा जाते हैं शेर, देखें video

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।अगर इसके व्यूज की बात की जाए तो इसे अब तक 5,822,374 व्यूज मिल चुके हैं और इसे लगातार शेयर किया जा रहा है।

Created On :   23 Oct 2017 8:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story