क्रिकेट की दुनिया में आया छोटा तेंदुलकर, अब अंडर-19 में करेगा धमाल

Arjun Tendulkar selected in Mumbai Under-19 squad for JY Lele India Invitational
क्रिकेट की दुनिया में आया छोटा तेंदुलकर, अब अंडर-19 में करेगा धमाल
क्रिकेट की दुनिया में आया छोटा तेंदुलकर, अब अंडर-19 में करेगा धमाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आपको याद होगा सचिन का हर वो सिक्स जो विरोधी गेंदबाजों की हालत खराब कर देता था। आपको याद होगा बाउंड्री का हर वो कोना जहां तक सचिन के बल्ले से निकली हर बॉल पहुंच जाया करती थी। अब आपको ये सब कुछ अब याद करने की जरूरत नही पड़ेगी, क्योंकि जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर आपको सचिन का छोटा रूप नजर आने वाला है जो कि पहले ही बड़ा धमाका कर चुका है।

जी हां, सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेट की दुनिया में धमाल मचाने के लिए तैयार हो गए हैं। अर्जुन का मुंबई की अंडर-19 टीम में सिलेक्शन हो गया है। अब वे बड़ौदा में होने वाले जेवाई ऑल इंडिया अंडर-19 इनविटेशनल वनडे टूर्नामेंट में मुंबई की तरफ से खेलेंगे। ये टूर्नामेंट गुजरात के बड़ौदा में आयोजित किया गया है जो कि 15 सितंबर से 23 सितंबर के बीच होगा।

अर्जुन इससे पहले अंडर-14 और अंडर-16 की टीमों में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। ये 17 साल का छोटा सचिन ऑल-राउंडर है जो कि इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाजों को नेट्स में प्रैक्टिस भी करवा चुका हैं। यही नहीं, अर्जुन इंग्लैण्ड में हुए आईसीसी महिला विश्वकप में इंडिया टीम की महिला खिलाड़ियों को बल्लेबाजी की प्रेक्टिस भी करवा चुके हैं। बता दें कि सचिन के बेटे अर्जुन ने पहली बार  22 जनवरी 2010 को पहली बार बल्ला उठाते हुए अंडर-13 में क्रिकेट का हाथ थामा तो साथ ही 2011 में 22 रन देकर 8 विकेट झटक कर सुर्खियां बटोरी। अर्जुन तेज गेंदबाजी में माहिर तो है ही साथ ही उनकी यॉर्कर के बड़े-बड़े खिलाड़ी कायल हैं।

Created On :   11 Sep 2017 10:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story