सल्लू मिंया के साथ छोटे मियां आहिल ने किया ऐसा मजाक की ठहाके लगाकर हंसे ‘सुल्तान’

Arpita’s son did something that salman start laughing,watch video
सल्लू मिंया के साथ छोटे मियां आहिल ने किया ऐसा मजाक की ठहाके लगाकर हंसे ‘सुल्तान’
सल्लू मिंया के साथ छोटे मियां आहिल ने किया ऐसा मजाक की ठहाके लगाकर हंसे ‘सुल्तान’

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान का बच्चों के प्रति लगाव सभी जानते हैं,और पिछली दो फिल्मों में बच्चों को लीड में रखकर सल्लू ने उनका बच्चों के प्रति प्यार साबित भी किया है। वैसे देखा जाए तो सल्लूमियां अपनी बहन अर्पिता के बेटे आहिल को भी बहुत प्यार करतें हैं। सल्लू और आहिल एक क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते हैं। अक्सर दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखी और सराही जाती हैं। हाल ही में सल्लू मियां और छोटे मियां आहिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें छोटे मियां अपने मामा सुल्तान के साथ मज़ाक मस्ती करते हुए दिखाई दे रहें हैं तो वहीं सल्मान उनकी इस क्यूट सी शरारत ठहाके लगाकर हंस रहें हैं।

ये वीडियो "टाइगर जिंदा है" की शूटिंग के आखिरी दिन का है। लास्ट शूटिंग के लिए सल्मान अपने परिवार के साथ लंदन में हैं और शूटिंग के साथ साथ वो अपनी फेमिली के साथ क्वालिटी टाईम स्पेंड करते देखें जा सकते हैं।

खाने को लेकर की आहिल ने मस्ती

इस वीडियो में सलमान और आहिल डायनिंग टेबल पर बैठे हैं, आहिल की प्लेट में खाना है और वो सलमान को खिलाने के लिए एक निवाला उठाते हैं, सलमान की ओर बढ़ाते हैं लेकिन जैसे ही सल्लू उसको खाने के लिए मुंह खोलते हैं वैसे ही आहिल उसको खुद ही खा लेते हैं। जिसे देखकर सलमान से रुका नहीं जाता और वो ठहाके लगाकर हंस देते हैं। इस वीडियो को सलमान ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है" आहिल के साथ लंदन में ब्रेकफास्ट पर। 

ये पहला वीडियो नहीं है इसके पहले भी सलमान आहिल के साथ कभी कुश्ती करते नजर आते हैं तो कभी मासूम आहिल से प्यार करते उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा चुकी है।

Created On :   16 Sep 2017 6:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story