Dainik Bhaskar Hindi

Home » Entertainment » Bank chore movie release with three others Phullu, Despicable Me 3 and Cars 3

'बैंक चोर' को पकड़ेंगी ये तीन फिल्में

DainikBhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:14 IST

'बैंक चोर' को पकड़ेंगी ये तीन फिल्में

टीम डिजिटल, मुंबई. आज 16 जून को बॉक्स ऑफिस पर रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म बैंक चोर रिलीज हुई है. इसके साथ तीन और भी फिल्में फुल्लू, डेस्पिकेबल मी-3 और कार्स-3 रिलीज हुई हैं.


बैंक चोर

रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय की 'बैंक चोर' एक कॉमेडी फिल्म है. अभी हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को U/A सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. दर्शकों को इस हफ्ते रिलीज हो रही बाकी फिल्मों में 'बैंक चोर' से ज्यादा उम्मीदें हैं. फिल्म में विवेक एक पुलिस ऑफिसर के किरदार मे हैं तो वहीं रितेश बैंक लूटते नजर आएंगे. रितेश ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'बैंक चोर' का प्रमोशन भी बहुत मजेदार ढंग से किया है.

 

Image result for phullu movie

फिल्म - फुल्लू

महिलाओं की मासिक धर्म की समस्‍या पर बनी फिल्‍म 'फुल्‍लू' भी इसी हफ्ते रिलीज हो रही है. सेंसर बोर्ड ने इसे A सर्टिफिकेट के साथ पास किया है. फुल्लू एक आदमी की कहानी है जो गांव की महिलाओं के लिए सेनिटरी पैड्स बनाकर कम दामों में उपलब्ध कराता है. इस अनपढ़ आदमी को गांव में फुल्लू कह कर पुकारा जाता है. सामाजिक विषय पर बनी यह फिल्म दर्शकों को कितना लुभा पाती है यह तो आने वाला समय बताएगा.

 

Image result
फिल्म - डेस्पिकेबल मी 3

यूनिवर्सल पिक्चर्स और इल्यूमिनेशन एंटरटेनमेंट की लोकप्रिय फ्रेंचाइज़ी 'डेस्पिकेबल मी' की तीसरी फिल्म है 'डेस्पिकेबल मी 3'. यह एक एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है. तीन प्यारी बच्चियां यूनिकॉर्न, मिनियन और मुख्य किरदार का डबल रोल. ये सारा फार्मूला है एक क्यूट सी एनीमेशन फ़िल्म बनाने का. फिल्म की हिंदी डबिंग का मुख्य आकर्षण है फिल्म के दो किरदार ग्रू और ड्रू के लिए अली असगर की आवाज. अली असगर यानि 'दि कपिल शर्मा शो' की पूर्व दादी.

 

Image result

फिल्म - कार्स 3

16 जून को रिलीज हो रही यह फिल्म एक एनिमेटेड कॉमेडी फिल्म है. बच्चों की गर्मियों की छुट्टियों के मद्देनजर शायद यह फिल्म बच्चों को पसंद आ जाए.


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

loading...
एक नज़र इधर भी
loading...
loading...
loading...

FOLLOW US ON