पूजा से पहले बिग बॉस के घर पहुंचा उनका 'स्कूटर', हिना से ज्यादा कर रही चार्ज

Bigg Boss 11: Dinkachk Pooja became the first wild card entry
पूजा से पहले बिग बॉस के घर पहुंचा उनका 'स्कूटर', हिना से ज्यादा कर रही चार्ज
पूजा से पहले बिग बॉस के घर पहुंचा उनका 'स्कूटर', हिना से ज्यादा कर रही चार्ज

डिजिट डेस्क,मुंबई। Bigg Boss 11 में सीजन की पहली वाइल्डकार्ड एंट्री हो गई और वाइल्ड कार्ड से सभी के होश उड़े हुए हैं। क्योंकि Bigg Boss के घर की नई सदस्य हैं सिंगर ढिंचैक पूजा। जी हां ये वही ढिंचैक पूजा हैं जिन्होंने इंटरनेट पर अपने गानों से लोगों के आंसू निकाल दिए हैं। घर में उनकी एंट्री से पहले सलमान खान ने ढिंचैक पूजा से कुछ बातें की और पूजा के गाए कुछ गाने भी सुने। जिसके बाद सलमान को भी चक्कर भी आने लगे। पूजा को घर के अंदर भेजने से पहले सलमान ने उनकी काफी टांग भी खिंची। 

Image result for बिग बॉस 11 में ढिंचैक पूजा ने की एंट्री

सलमान ने पूजा के गानों को लेकर दर्शकों से गुस्सा में कहा कि "आपने ऐसे-ऐसे गाने भी हिट करवाए दिए"। वहीं उस दौरान सलमान ने ढिंचैक पूजा से पूछा कि, "आपका सरनेम ढिंचैक ही है?" वो कहती हैं नहीं ये मेरा स्टेज नेम है। वैसे मेरा नाम पूजा जैन है।

Image result for ढिंचैक पूजा  and hina khan

सलमान से गुफ्तगू के बाद पूजा की एंट्री Bigg Boss के घर में होती हैं, लेकिन उससे पहले उनका "स्कूटर, दिलों का शूटर" घर के अंदर पहुंचा दिया जाता है। स्कूटर देख घर वाले गैसिंग करने लगते है कि ये स्कूटर क्यों रखा गया हैं। घर वालों की गैसिंग के दौरान ही पूजा के गाने बजने लगते हैं और घर वालों के दिमाग की बत्ती जल जाती हैं। सभी समझ जाते हैं कि ढिंचक पूजा के कदम घर में पड़ने वाले हैं।

Image result for बिग बॉस 11 में ढिंचैक पूजा ने की एंट्री

बस फिर क्या था, Bigg Boss के घर के बाहर दुनियां को अपने गानों से परेशान करने वाली पूजा के घर में आने से सभी शॉक्ड रह जाते हैं। हर कोई बिग बॉस से यही जानना चाह रहा है कि क्यों पूजा को ही वाइल्डकार्ड में लाया गया है। अब ये देखना इंट्रस्टिंग होगा कि ढिंचैक पूजा घर में कैसे धमाल मचाती हैं।

हिना से ज्यादा फीस ले रहीं पूजा

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Bigg Boss के घर में अब तक सबसे ज्यादा फीस हिना खान ले रही थीं, लेकिन कहा जा रहा है कि हिना से ज्यादा फीस पर पूजा ने घर में एंट्री की है। बता दें कि हिना को हर हफ्ते 7-8 लाख रूपए दिए जा रहे हैं। वहीं हितेन, हिना से थोड़ी कम फीस ले रहे हैं।

Image result for dhinchak pooja and hina khan

खबरों में ये भी कहा जा रहा है कि इससे पहले भी जब पूजा को शो का हिस्सा बनने के लिए कहा गया था तब उन्होंने मना कर दिया था, लेकिन फिर जब शो के मेकर्स ने उनकी फीस बढ़ाई तो उन्होंने शो के लिए हामी भर दी।

Created On :   23 Oct 2017 4:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story