Bigg Boss: पड़ोसियों का घर में खुल गया राज, दूसरे हफ्ते में आउट हुई शिवानी दुर्गा

Bigg Boss season 11: Sadhvi Shivani Durga Out In Second Week.
Bigg Boss: पड़ोसियों का घर में खुल गया राज, दूसरे हफ्ते में आउट हुई शिवानी दुर्गा
Bigg Boss: पड़ोसियों का घर में खुल गया राज, दूसरे हफ्ते में आउट हुई शिवानी दुर्गा

डिजिटल डेस्क,मुंबई। Bigg Boss सीजन 11 के दूसरे हफ्ते में साध्वी और तांत्रिक शिवानी दुर्गा को घर से आउट होना पड़ा। इस बार हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, शिवानी दुर्गा,अर्शी खान,ज्योति कुमारी और सपना चौधरी नॉमिनेट किए गए थे। कम वोटों के चलते रविवार को शिवानी दुर्गा को घर से बेघर होना पड़ा। 

शनिवार को शो के होस्ट सलमान खान ने "वीकेंड का वार" सेशन में किसी भी कंटेस्टेंट को बाहर नहीं किया था। सलमान ने एलिमिनेशन की प्रक्रिया में आए सभी कंटेस्टेंट के वोटों का भी खुलासा कर दिया, जिसके मुताबिक हिना खान को 4338, सपना चौधरी को 2138, विकास गुप्ता को 1840, ज्योति कुमारी को 1687 और शिवानी दुर्गा को 793 वोट मिले। इस पूरी वोटिंग प्रक्रिया में बिहार की ज्योति कुमारी ने सबको चौंका दिया। ज्योति को "बिग बॉस 11" का सबसे कमजोर कंटेस्टेंट माना जा रहा है, लेकिन ऑनलाइन वोटिंग के नतीजे कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं।

सलमान ने रविवार को सुल्तानी अखाड़े में शिल्पा और अर्शी को बुलाया। इस मुकाबले में  शिल्पा और अर्शी के बीच एक दूसरे को धक्का देकर कीचड़ में गिराने का मुकाबला हुआ। इसमें अर्शी खान ने शिल्पा को हरा दिया। इसी दौरान सलमान से बातचीत करते हुए पिंकी घर के सदस्यों को अलग-अलग पटाखों की संज्ञा देती हैं। 

विकास ने हिना से मांगी माफी

घर के अंदर एक काउंटर लगा हुआ है जो दिवाली शॉपिंग के लिए हैं। इससे पहले कि घर के सदस्य ये समझ पाते कि ये काउंटर क्यों है, तभी रित्विक धंजानी और रवि की घर में एंट्री होती है। रवि घर के सदस्यों को बताते हैं कि हम यहां पर बिग बॉस शॉपिंग करने आए हैं। हमारे पास बिग बॉस कैश है, जिससे हम अलग-अलग आइटम खरीद सकते हैं। अब ये आइटम क्या हैं इस बारे में बताते हुए रवि कुछ टैग्स लुसिंडा, विकास, हितेन और पुनीश के गले में लटका देते हैं और उनका सेल्समैन बनाते हैं आकाश, हिना, अर्शी और सपना को।

रित्विक विकास को ढोल, हितेन को रसगुल्ला, पुनीश को सोफा, लुसिंडा को रेफ्रिजरेटर और शिल्पा को जलेबी का टैग देते हैं। रित्विक और रवि घर के सदस्यों को अलग-अलग कीमतों पर खरीद लेते हैं। सभी को पैसे देने के बाद रित्विक और रवि कंटेस्टेंट्स को ये कहकर बाहर निकल जाते हैं कि घर के गार्डन एरिया में लगे काउंटर से घर के सदस्य शॉपिंग कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें उस बिग बॉस मनी का इस्तेमाल करना होगा जो उन्होंने उनसे जीती है। इस सबके बाद विकास आकर हिना खान से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगते हैं। इस पर हिना थोड़ी भावुक होती नजर आती हैं।

पड़ोसियों ने उम्मीदों के मुताबिक नहीं किया प्रदर्शन- सलमान

उधर रित्विक और रवि सलमान खान के साथ घर के बाहर सेट पर पहुंचते हैं और घर के सदस्यों के बारे में अपना अनुभव बताते हैं। इतना ही नहीं वो घर के सदस्यों की एक्टिंग करके घर के सदस्यों को एंटरटेन करते हैं। दोनों घर के अंदर हिना खान, अर्शी खान, सपना चौधरी और हितेन तेजवानी की एक्टिंग करके दिखाते हैं। इसके बाद रित्विक और रवि घर से विदा ले लेते हैं और सलमान खान घर वालों से मिलने पहुंचते हैं थ्रू लाइव मीटीवी।

शो आखिर में सलमान घर के पड़ोसियों से कहते हैं कि आप लोगों ने उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया। सलमान विकास से कहते हैं कि क्या वो ये बता सकते हैं कि घर के पड़ोसियों को क्या जिम्मेदारी दी गई थी? इसके बाद विकास घर के सभी सदस्यों के सामने पड़ोसियों की सच्चाई उजागर कर देते हैं। सलमान पड़ोसियों से कहते हैं कि अब क्योंकि सबको ये बात पता चल चुकी है इसलिए उनकी इम्यूनिटी जा चुकी है जो उन्हें तब तक मिली थी।

Bigg Boss के बाहर आते ही शिवानी दुर्गा ने घर अंदर के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।

Created On :   16 Oct 2017 3:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story