Dainik Bhaskar Hindi

राहुल गांधी की कार पर पत्थर चलवाने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

राहुल गांधी की कार पर पत्थर चलवाने वाला बीजेपी नेता गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात में राहुल गांधी के काफिले पर हुए पथराव मामले में एक स्थानीय बीजेपी नेता को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ाए गए नेता का नाम जयेश दर्जी है, जो बीजेपी की युवा शाखा की पालनपुर इकाई का महासचिव बताया जा रहा है। धनेरा पुलिस ने जयेश को गिरफ्तार किया है। जयेश पर धारा 337, 427 और 332 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जयेश के साथ ही पुलिस की FIR में तीन अन्य लोगों के नाम हैं, जिनकी गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।

गौरतलब है कि शुक्रवार को राहुल गांधी के गुजरात दौरे के दौरान उनकी काफिले पर पथराव हुआ था। बाढ़ प्रभावित बनासकांठा जिले के धानेरा कस्बे में  यह हमला हुआ था। राहुल गांधी वहां बाढ़ प्रभावित लोगों से मिलने पहुंचे थे। लेकिन लोगों ने उनका विरोध किया। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने राहुल को न सिर्फ काले झंडे दिखाए, बल्कि मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। लोगों के विरोध के कारण राहुल को जनसभा छोटी कर वापस लौटना पड़ा। वापसी के दौरान ही गाड़ी पर हमला हुआ। इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए थे। इस हमले में राहुल की सुरक्षा में तैनात कुछ कमांडों को भी चोटे आई थी।

राहुल गांधी पर हुए इस हमले के विरोध में कांग्रेस देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है। ख़ुद राहुल गांधी ने इस हमले के लिए संघ और बीजेपी को ज़िम्मेदार बताते हुए कहा कि इन हमलों से वे डरने वाले नहीं और लोगों के लिए आवाज़ उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि कल की घटना में इतना बड़ा पत्थर बीजेपी के कार्यकर्ता ने मेरी ओर मारा, मेरे पीएसओ को लगा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी और बीजेपी-संघ का राजनीति करने का यही तरीका है।

LIFE STYLE

FOLLOW US ON

**230**