BJP नेता शिव कुमार हत्याकांड: ओलंपियन पहलवान और सुंदर भाटी गैंग के बीच हुई साठगांठ

bjp leader shiv kumar murder case olympian pahalwan and sundar bhati gang collusion
BJP नेता शिव कुमार हत्याकांड: ओलंपियन पहलवान और सुंदर भाटी गैंग के बीच हुई साठगांठ
BJP नेता शिव कुमार हत्याकांड: ओलंपियन पहलवान और सुंदर भाटी गैंग के बीच हुई साठगांठ

डिजिटल डेस्क, नोएडा। भाजपा नेता शिव कुमार समेत तीन की हत्या के मामले में सुंदर गैंग के शूटर नरेश तेवतिया और साजिशकर्ता अरुण यादव से पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। इस हत्याकांड से जुड़ी चौंकाने वाली जानकारी एसटीएफ और नोएडा पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस के अनुसार, हरियाणा के एक ओलंपियन पहलवान और सुंदर भाटी गैंग के बीच साठगांठ हो गई है। बता दें कि पहलवान ने एमसीडी टोल टैक्स वसूली के ठेके के संचालन का काम सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी को सौंप रखा है। 

 

सुंदर भाटी के भतीजे ने ली थी सुपारी

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के हिंडन पुश्ता पर बीती 12 जुलाई को हुई पार्किंग ठेकेदार मिंटू गुर्जर की हत्या के मामले में भी सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी का नाम सामने आया है। जानकारी के अनुसार, सातवें आरोपी नरेश तेवतिया ने पुलिस पूछताछ में इसका खुलासा किया है। अनिल भाटी ने मिंटू की हत्या के लिए पांच लाख रुपए की सुपारी ली थी। अब इंदिरापुरम पुलिस ने आरोपी अनिल भाटी के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के आरोप में कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

 

 

मंगलवार को ही गौतमबुद्धनगर पुलिस ने भाजपा नेता शिवकुमार की हत्या के आरोप में नरेश तेवतिया को अरेस्ट किया था। वह मिंटू गुर्जर की हत्या में सातवां आरोपी है। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि पांच लाख की सुपारी लेकर हत्या की है। पुलिस ने अनिल भाटी को भी आरोपी बनाया है। इस मामले में इंदिरापुरम पुलिस धर्मवीर सेठी, सोनू सेठी, नवाब भाटी उर्फ नब्बू ,बॉबी, अंकित खारी, मनीष शर्मा पर गैंगेस्टर एक्ट में कार्रवाई कर चुकी है।

 

पलिस को इस केस में यह भी जानकारी मिली है कि ओलंपियन पहलवान के यूपी पुलिस के एक सीओ से अच्छे संबंध है। सीओ के सुंदर भाटी से करीबी रिश्ते भी हैं। उसी ने पहलवान और सुंदर भाटी गैंग के बीच साठगांठ कराई है। इस कारण अब भाजपा नेता समेत तीन की हत्या में संदिग्ध सीओ की क्या भूमिका है इस पर जांच की जा रही है।  


टोल वसूली का काम संभाल रहे सुंदर के शूटर

जानकारी के अनुसार, सुंदर भाटी गैंग का काम दो हिस्सों में बंट गया है। अवैध वसूली का धंधा अब बलराज भाटी देख रहा है। वहीं शूटर और हथियार प्रोवाइड कराने का काम भतीजा अनिल भाटी संभाल रहा है। कहा जा रहा है कि इस वक्त भाटी के पास 25 शूटर हैं। बता दें कि हत्या कराने की सुपारी मिलने पर शूटर वारदात को अंजाम देते हैं और फिर से टैक्स वसूली के काम में जुट जाते हैं। गिरफ्तार नरेश तेवतिया ने भाजपा नेता की हत्या करने के मामले में पूछताछ में एसटीएफ को बताया कि वह ऑटो से दिल्ली से गाजियाबाद आया था।  

Created On :   7 Dec 2017 4:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story