भतीजे की मौत से बौखलाया मसूद अजहर बदले की फिराक में

BJP top leader on Azhars target
भतीजे की मौत से बौखलाया मसूद अजहर बदले की फिराक में
भतीजे की मौत से बौखलाया मसूद अजहर बदले की फिराक में

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी के कुछ सीनियर कैबिनेट मिनिस्टर्स और एक हाई-प्रोफाइल चीफ मिनिस्टर की जान पर खतरा मंडरा रहा है। बता दें कि खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के खतरनाक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के चीफ मौलाना मसूद अजहर और लश्कर ए तैयबा जैसे आंतकी संगठन मिलकर एक खौफनाक मिशन को अंजाम देने की साजिश बुन रहे हैं। एजेंसियों को मिले इनपुट के मुताबिक दोनों आतंकी संगठनों ने एक लिस्ट तैयार की है उस लिस्ट में ज्यादातर नेता बीजेपी के हैं इसी के ही साथ अजहर ने इस मिशन को अंजाम देने के लिए आतंकियों की एक स्पेशल टीम बना ली है। अभी खुफियां एजेंसियां इस जानकारी की पुष्टि करने में लगी हुई हैं। 

Image result for मसूद अजहर

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, अजहर इस काम को अंजाम देने के लिए बांग्लादेश के कैडर्स को तैयार कर रहा है और जहां तक जानकारी मिली है कि हो सकता है कि वो बॉर्डर पार कर भारत की सीमा में घुस गए हों। ये लोग सबसे पहले उन मुख्यमंत्रियों को निशाना बना सकते हैं जो कि अपने साथ काफी कम सिक्योरिटी लेकर चलते हैं।

भतीजे की मौत से तिलमिलाया हुआ है अजहर

सूत्रों की मानें तो जैश-ए-मोहम्मद के टॉप आतंकवादी अजहर पर कार्रवाई और इसी महीने उसके भांजे तल्हा रशीद के मारे जाने से वो भारत से खुन्नस खाए बैठा है। तल्हा, अजहर का बायां हाथ था उसकी मौत होने से संगठन को बहुत बड़ा झटका लगा है क्योंकि वह पुलवामा पुलिस लाइंस और श्रीनगर एयरपोर्ट समेत कई जगहों पर हमले में शामिल रहा था। वैसे बता दें कि पिछले कुछ समय से जम्मू-कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों की संख्या बढ़ी है। वह लश्कर की जगह लेकर खुद उससे बड़ा आतंकी संगठन बनने की कोशिश करता दिख रहा है क्योंकि देवबंदी ग्रुप घाटी में आतंक के प्रमुख कमान लश्कर की जगह उसे ही देना चाहता है। दो दिन पहले बडगाम इलाके से जैश के तीन आतंकवादी गिरफ्तार किए गए थे। 

Image result for तल्हा रशीद

Created On :   22 Nov 2017 5:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story