निकाय चुनाव के नतीजों ने कांग्रेस का घमंड तोड़ा : नंदकुमार चौहान

BJPs victory broke the pride of the Congress in the urben election
निकाय चुनाव के नतीजों ने कांग्रेस का घमंड तोड़ा : नंदकुमार चौहान
निकाय चुनाव के नतीजों ने कांग्रेस का घमंड तोड़ा : नंदकुमार चौहान

डिजिटल डेस्क,भोपाल। निकाय चुनाव में मिली जीत पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने सभी को बधाई दी। चौहान ने नगरीय निकायों के चुनाव परिणामों में भाजपा की जीतीं सीटें गिनाते हुए कहा कि 43 में से भाजपा 26 सीटें जीती है जबकि कांग्रेस 14 और निर्दलीय 3 पर जीते हैं। इस जीत का तोहफा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यश्र अमित शाह को दूंगा। हालांकि किसान आंदोलन का केंद्र रहे मंदसौर की तीनों सीटें कांग्रेस के खाते में गई।

नंदकुमार चौहान ने कहा कि नगरीय चुनावों में कांग्रेस सांसद कमलनाथ छिंदवाड़ा में ही सिमट कर रह गए हैं और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माने जाने वाले कैलारस निकाय में कांग्रेस की बुरी तरह हार हुई है।राज्य मंत्री सूर्यप्रकाश मीणा की विदिशा जिले की शमशाबाद निकाय में भाजपा की हार पर उन्होंने कहा कि वहां तो खाली कुर्सी एवं भरी कुर्सी का चुनाव था जिस पर भाजपा ने ध्यान ही नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि इन नगरीय निकाय चुनावों के परिणामों से कांग्रेस का यह घमंड एवं गुमान टूटा है कि किसान आंदोलन की वजह से भाजपा का सफाया हो जाएगा। पूरे प्रदेश में शिवराज का जादू बरकरार है तथा कांग्रेस मुक्त अभियान में मप्र तेजी से आगे बढ़ रहा है। अभी धार और बड़वानी जिलों के नगरीय निकायों के चुनाव नहीं हुए हैं जो कि भाजपा के गढ़ हैं। 

नंदुकमार सिंह चौहान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दौरे को लेकर बताया कि भोपाल प्रवास के दौरान अमित शाह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तथा जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के आवास पर लंच करेंगे। जहां सीएम के निवास पर विभिन्न समाजों एवं धर्मों के लोग लंच के दौरान उपस्थित रहेंगे। वहीं नरोत्तम मिश्रा के यहां मीडिया मालिकों की उपस्थिति में लंच होगा। अमित शाह पार्टी कार्यालय में पत्रकार-वार्ता भी करेंगे।

नंदकुमार सिंह चौहान के 3 साल पूरे
नंदकुमार सिंह चौहान के बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर तीन साल पूरे हो गए है। इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें बधाई दी। इसके अलावा सीएम ने नगरीय निकाय में जीत के लिए कार्यकर्ताओं और विजयी प्रत्याशियों को भी बधाई दी।


 

Created On :   16 Aug 2017 8:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story