बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने पिता ही नहीं बेटों के साथ भी किया रोमांस !

BOLLYWOOD ACTRESSES WHO DID ROMANCE ON SCREEN WITH BOTH FATHER AND SON
बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने पिता ही नहीं बेटों के साथ भी किया रोमांस !
बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने पिता ही नहीं बेटों के साथ भी किया रोमांस !

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। आज जब हम 90 के दशक के कुछ हीरोइनों को देखते हैं, तो लगता है कि ऐसा क्या करती होंगी, जो आज भी जवान लगती है। ये हीरोइनें रियल लाइफ में जितनी जवान दिखती हैं, उससे कहीं ज्यादा जवान ये पर्दे पर नजर आती हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के पिता और बेटे दोनों के साथ फिल्मों में रोमांस किया है। 1. माधुरी दीक्षित- बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक माधुरी

दीक्षित के साथ विनोद खन्ना और उनके बेटे अक्षय खन्ना दोनों ने काम किया है। 1988 में आई "दयावान" फिल्म में विनोद और माधुरी एक साथ रोमांस करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म का एक फेमस गाना "आज फिर तुमपे प्यार आया है" में दोनों के बीच कई इंटीमेट सीन शूट किए गए थे। जबकि उनके बेटे अक्षय खन्ना और माधुरी "मोहब्बत (1997)" में एक साथ प्यार करते हुए नजर आए थे। 

2. डिंपल कपाडिया- इनका नाम भी कुछ उन हीरोइनों में शुमार है जिन्होंने बॉलीवुड के यमला पगला दिवाना धर्मेंद्र और सना देओल के साथ काम किया है। आपको जानकर हैरानी होगी, कि डिंपल कपाडिया सनी देओल के साथ पहले और धर्मेंद्र के साथ बाद में नजर आई हैं। डिंपल 1984 में "मंजिल-मंजिल" में सनी देओल और 1987 में "इंसानियत के दुश्मन" में धर्मेंद्र पाजी के साथ नजर आई हैं।

3. श्रीदेवी- एक जमाने में सबसे ग्लैमरस रहीं श्रीदेवी ने भी फिल्मों में पिता औऱ बेटे दोनों के साथ काम किया है। और वो भी धर्मेंद्र और सनी पाजी के साथ। श्रीदेवी के साथ भी सनी ने पहले "राम-अवतार (1988)" और बाद में धर्मेंद्र "फरिश्ते (1991)" में काम किया है। 

4. रानी मुखर्जी- रानी मुखर्जी बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ 2005 में अवार्ड विनिंग फिल्म "ब्लैक" में नजर आई थी। इस फिल्म में अमिताभ और रानी ने एक टीचर और स्टूडेंट के रिलेशन को बड़ी ही खूबसूरती के साथ पेश किया था। इसी के साथ ही वो अभिषेक बच्चन के साथ भी कई फिल्मों में नजर आई हैं, जैसे- बंटी और बबली (2005) और लागा चुनरी में दाग: अ जर्नी ऑफ वुमन (2007)। 

5. अमृता सिंह- अमृता सिंह भी उन हीरोइनों में है, जिन्होंने हिटमैन धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी के साथ काम किया है। धर्मेंद्र और अमृता ने एक साथ कई फिल्में की है, जैसे- "वीरू दादा (1990)" और "सच्चाई की ताकत (1989)"। आप ये जानकर हैरान हो जाएंगे कि सनी देओल ने बॉलीवुड में डेब्यू भी अमृता सिंह के साथ "बेताब" में 1983 में किया था। 

Created On :   15 July 2017 11:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story