शाहरुख ने शेयर की सुहाना के साथ स्टाइलिश फोटो

bollywood king khan shares stylish photo with daughter suhana
शाहरुख ने शेयर की सुहाना के साथ स्टाइलिश फोटो
शाहरुख ने शेयर की सुहाना के साथ स्टाइलिश फोटो

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना से बेहद प्यार करते हैं। वो अक्सर ही अपनी बेटी के लिए अपना प्यार जताते नजर आ जाते हैं। शाहरुख की लाड़ली अभी महज 17 साल की हैं और धीरूभाई अंबानी स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना के स्कूल जाने के बाद SRK अकेला फील कर रहे हैं। शायद इसलिए उन्होंने बेटी के साथ एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है, फोटो में शाहरुख और सुहाना दोनों ही खूब जम रहे हैं। फोटो पर शाहरुख ने कैप्शन लिखा है कि, "जब घर के छोटे स्कूल चले जाते हैं और कोई भी ये बताने वाला न हो कि आप बहुत सारे फिल्टर इस्तेमाल कर रहे हैं।

आपको बत दें कि फोटो में शाहरुख ने बहुत सारे फिल्टर यूज किए हैं। लगता है सुहाना को इतने फिल्टर वाली पिक पसंद नहीं आती हैं, तभी शाहरुख उनकी गैर मौजूदगी में फोटो के साथ इतने फिल्टर यूज कर और उन्हें मिस कर रहे हैं। 

शाहरुख और गौरी दोनों ही अक्सर अपने बच्चों की पिक सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कभी मॉम गौरी बेटे की फोटो शेयर कर ये डर जताती हैं कि कहीं उनका बेटा आर्यन फोटो को लेकर उनसे नाराज ना हो जाए, तो कभी दोनों अपने छोटे बेटे अबराम की शरारतों वली फोटो और वीडियों फैंस से शेयर करते हैं। इस बहाने से ये दोनों अपने बच्चों के प्रति अपना प्यार जमाने को दिखाते रहते हैं।

 

 

Created On :   4 Sep 2017 7:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story