जैकलीन ने Instagram पर शेयर किया डांस वीडियो, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

bolywood actress jacqueline shares her dance video on instagram
जैकलीन ने Instagram पर शेयर किया डांस वीडियो, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा
जैकलीन ने Instagram पर शेयर किया डांस वीडियो, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुल गर्ल जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "अ जैंटलमैन" को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बीच भी जैकलीन ने अपने फैंस के लिए Instagram पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। इसमें वो कोरियोग्राफर बेन सोयज़ा के साथ डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में जैकलीन ने ऐसा कातिल डांस किया है जिसे अगर आपने नहीं देखा तो फिर कुछ भी नहीं देखा। 

Instagram पर इस वीडियो को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन दिया है कि "इस पागल इंसान के साथ काम करके बड़ा मजा आया..."। इस वीडियो के शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो गया और इसे अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन स्टारर फिल्म "अ जैंटलेमैन" का "चंद्रलेखा" सॉन्ग रिलीज किया गया था, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में जैकलीन ने पोल डांस किया था। इस पोल डांस की प्रैक्टिस का वीडियो भी जैकलीन ने शेयर किया था और अब वो "बंदूक मेरी लैला" सॉन्ग के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। बॉलीवुड स्टार्स के फैंस चाहते हैं कि उनके फेवरेट स्टार अपनी एक्टिविटी को उनके साथ शेयर करें, इसलिए आज बॉलीवुड स्टार्स भी अपने फैंस के साथ अपनी हर एक्टिविटी शेयर करने से कतराते नहीं है। 

सिद्धार्थ और जैकलीन की ये फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का डबल रोल है जबकि जैकलीन काव्या का किरदार करेंगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ के जो डबल रोल हैं उनमें से एक बहुत सीधा है और दूसरा थोड़ा से टेढ़ा टाइप का इंसान है। "अ जैंटलमैन" 25 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। 

Created On :   16 Aug 2017 4:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story