अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह से मचा हड़कंप

Bomb threat at Ahmedabad railway station
अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह से मचा हड़कंप
अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर बम की अफवाह से मचा हड़कंप

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात की राजधानी अहमदाबाद के रेलवे स्टेशन पर गुरुवार देर शाम बम होने की खबर से पूरे स्टेशन पर हंगामा मच गया। उसके बाद स्टेशन पर मौजूद सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया। गौरतलब है कि बाद में रेलवे ने जानकारी दी की यह खबर महज अफवाह थी और किसी तरह की कोई भी विस्फोटक सामग्री नहीं मिली स्टेशन और उसके आस-पास के एरिया में।  

बम होने की जानकारी मिलते के साथ ही मौके पर बम स्क्वॉड टीम पहुंच गई है और स्टेशन की तालाशी ली गई। लोगो में अफरा-तफरी ना हो इसके लिए सभी यात्रियों से कहा जा रहा है कि यह रूटीन जांच है। 

डॉग स्क्वॉड, बम स्क्वॉड के साथ चप्पे-चप्पे की छानबीन

गौरतलब है कि पुलिस को कहीं से अहमदाबाद स्टेशन पर बम की सूचना मिलने के बाद पूरा अमला हरकत में आ गया। चुनाव को देखते हुए पुलिस ने बिना देर किए स्टेशन परिसर के चप्पे-चप्पे को छान मारा ताकि कोई हादसा ना हो पाए। खबरों के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि अहमदाबाद स्टेशन पर बम रखा है। पुलिस ने इसके बाद बिना किसी देरी के डॉग स्क्वॉड, बम स्क्वॉड टीम के साथ पूरे स्टेशन को छान मारा। गौरतलब है कि गुजरात में विधानसभा चुनाव होने के कारण सुरक्षा व्यवस्था बहुत सख्त है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में हाई अलर्ट है। 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होनी हैं। पीएम मोदी भी 27 नवंबर से 29 नवंबर के बीच 8 रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। राज्य में चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। कांग्रेस-बीजेपी और अन्य पार्टियों के कई नेता राज्य में जगह-जगह चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं।

खबरों के मुताबिक स्टेशन मास्टर को बम होने की खबर फोन पर मिली थी। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने बिना किसी देरी के स्टेशन पर पहुंचकर जांच में लग गई।

Created On :   24 Nov 2017 3:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story