इस ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने ढूंढा सचिन का 'जबरा फैन', शेयर की फोटो

Brett Lee discovers Sachin Tendulkar biggest fan and share his photo
इस ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने ढूंढा सचिन का 'जबरा फैन', शेयर की फोटो
इस ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी ने ढूंढा सचिन का 'जबरा फैन', शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 17 सितंबर को वनडे सीरीज का पहला मैच चेन्नई में खेला जाएगा। इससे पहले दोनों टीमें यहां वॉर्म-अप मैच भी खेलेंगी। ऑस्ट्रेलिया की टीम चेन्नई पहुंच चुकी हैं। टीम के साथ पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली भी आए हैं और उन्होंने यहां आते ही क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के "जबरे फैन" को ढूंढ ही निकाला। अब आप सोच रहे होंगे कि सचिन के सबसे बड़े फैन तो सुधीर हैं, लेकिन उनसे भी बड़े-बड़े और जबरे फैन हैं सचिन की। उन्हीं में से एक हैं ये, जिनकी फोटो ब्रेट ली ने शेयर की है। 

दरअसल, ब्रेट ली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, इस फोटो में एक शख्स ने अपने चेस्ट पर सचिन का टैटू बनवाया हुआ है। ब्रेट ली ने इस शख्स की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "हैलो सचिन, मैंने तुम्हारा सबसे बड़ा फैन ढूंढ लिया है और मैंने उससे वादा किया है कि मैं ये टैटू सचिन को दिखाऊंगा।" हालांकि ये शख्स कौन है और ये फोटो कहां की है, इस बारे में ली ने कोई खुलासा नहीं किया है। 

आपको बता दें कि ब्रेट ली ने भारत के खिलाफ 12 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 53 विकेट लिए हैं। इतना ही नहीं ब्रेट ली भारत के खिलाफ 2 बार टेस्ट मैच में 5 विकेट लेने में भी कामयाब हुए हैं। इसके अलावा ली ने भारत के खिलाफ 32 वनडे खेले, जिसमें उन्होंने 55 विकेट अपने नाम किए हैं। 

Created On :   11 Sep 2017 10:03 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story