मात्र 2000 में फ्री कालिंग के साथ BSNL ला रहा स्मार्टफोन

BSNL will be launching Smartphone with free calling only in 2000
मात्र 2000 में फ्री कालिंग के साथ BSNL ला रहा स्मार्टफोन
मात्र 2000 में फ्री कालिंग के साथ BSNL ला रहा स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टेलीकॉम की दुनिया में जियो के आने के बाद से सभी मोबाइल कंपनियां अलग-थलग पड़ गई हैं। इसका तोड़ निकालने के लिए सभी कंपनियों ने कुछ न कुछ नया करने की कोशिश की है, लेकिन उस हद तक सफल नहीं हो पाईं। ऐसे में अब भारतीय जनसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने भी जियो को टक्कर देने के लिए एक तोड़ निकाल लिया है। भारतीय कंपनी BSNL ने ग्राहकों को लुभाने अपना एक नया प्लान लॉन्च किया है।

मात्र 2000 होगी कीमत

दरअसल BSNL कंपनी एक सस्ता फोन लाने की तैयारी कर रही है, जिसकी कीमत मात्र 2000 के करीब होगी। वहीं यूजर्स के लिए इस फ़ोन में फ्री कालिंग की सुविधा दी जाएगी। कंपनी के टॉप एग्जिक्यूटिव के मुताबिक फ़िलहाल अभी इस पर क्या कुछ नया और करने के विचार पर पार्टनर्स के साथ बातचीत चल रही है। यह फोन अक्टूबर में आने की संभावना है।

BSNL चेयरमैन का बयान

BSNL के चेयरमैन अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, "कंपनी कोशिश करेगी की आने वाले महीने में ही इसे पेश किया जाए। हमारी रणनीति फोन में खुद के उपकरणों का इस्तेमाल करने की है।‘ उन्होंने कहा कि लावा और माइक्रोमैक्स जैसे उपकरण निर्माताओं के साथ मिलकर सह-ब्रांडेड फीचर फोन के साथ ही पैकेज मॉडल तैयार कर रहे हैं।

Created On :   19 Sep 2017 2:38 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story