अनोखा मेला, यहां रेगिस्तान में खुलेआम सेक्स करने पहुंचते हैं हजारों जोड़े

BURNING Man Festival, Nevada registan mela,Nevadas Black Rock
अनोखा मेला, यहां रेगिस्तान में खुलेआम सेक्स करने पहुंचते हैं हजारों जोड़े
अनोखा मेला, यहां रेगिस्तान में खुलेआम सेक्स करने पहुंचते हैं हजारों जोड़े

डिजिटल डेस्क, नेवादा। ये मेला नेवादा रेगिस्तान के ब्लैक रॉक सिटी में लगता है। इसका नाम है बर्निग मैन। दुनियाभर में लगने वाले मेलों में ये सबसे अलग है। यहां बड़ी संख्या में जोड़े पहुंचते हैं। और मेले के दौरान उन्हें अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने की भी पूरी छूट होती है। जरूरत के हिसाब से वे अपना पार्टनर बदल भी सकते हैं...

यह भी पढ़ें : नेकेड फेस्टिवल, ये लकड़ियां पाने सड़क पर ऐसे निकलते हैं हजारों पुरुष

बिना जोड़े के एंट्री नहीं
इस मेले की खास बात ये है कि यहां बिना जोड़े के एंट्री नहीं मिलती। अंदर जाने के लिए फीस जमा करना होती है, लेकिन अंदर पहुंचते ही जरूरत का वो सभी सामान उपलब्ध होता है, जो इन जोड़ों के वक्त को खूबसूरत बना देता है। हजारों की संख्या में जोड़े यहां जी भर के इंजाॅय करते हैं। 

यह भी पढ़ें : इस लड़की ने किम कर्दाशियन जैसा लुक पाने खर्च कर दिए 4 करोड़

5 हजार से अधिक जोड़े 
बताया जाता है कि इस मेले में 5 हजार से अधिक जोड़े आते हैं। इनके रहने के लिए खास तौर से तंबुओं की व्यवस्था होती है। तंबू छोटे छोटे होते हैं और उनमें बेड, तौलिए, चादर, कुशन आदि का इंतजाम रहता है। अब ये अनोखा मेला इतना फेमस हो चुका है कि यहां पूरे देश से ही नहीं विदेशों से भी लोग शिरकत करने लगे हैं। 

यह भी पढ़ें : हाॅन्टेड पैलेस, ड्यूटी पर सोए या सिगरेट पी तो भूत मारता है थप्पड़

बदल सकते हैं पार्टनर 
इस मेले में अंदर पहुंचते ही लोगों को अपनी पसंद के हिसाब से पार्टनर बदलने की भी छूट है। वे अपने साथ लाए पार्टनर के अलावा भी सामने वाले की मर्जी से उसे अपने लिए चुन सकते हैं। जिसकी वजह से यहां लाइफ पार्टनर ढूंढने भी लोग पहुंचते हैं। 
 

Created On :   9 Sep 2017 4:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story